अंबालाः इस बार जीत का सेहरा बंधा पढे-लिखे युवाओं के सिर


अंबाला: आज अंबाला में सभी 15 वार्डों के जिला परिषद चुनावों के नतीजे घोषित किए गए। जीते हुए उम्मीदवारों में जीत को लेकर काफी खुशी और जोश दिखाई दिया। जैसे ही नतीजे घोषित हुए तो मतगणना केन्द्रों के बाहर जश्न और ढोल नगाडों का दौर शुरू हो गया। भारी सुरक्षा के बीच जिला परिषद और ब्लॉक समिति के चुनावों की मतगणना की गई। जिला परिषद चुनावों की वोटिंग ई.वी.एम. से की गई थी और ब्लॉक समिति की वोटिंग बेल्ट पेपर के जरिये की गई थी।
अंबाला के सभी 15 वार्डों के नतीजे शांति से बिना किसी विवाद के बीच घोषित हुए। जैसे ही नतीजे घोषित हुए तो उम्मदिवारों और उनके समर्थकों ने जमकर जश्न मनाया। मतगणना केंद्रों के बाहर जमकर ढोल बजे और भंगडे डाले। जीते हुए उम्मीदवारों ने समर्थकों को वोट के लिए धन्यवाद किया और कहा कि अपने वार्ड के लिए विकास के काम करेंगे।
इस बार जीत का सेहरा पढे-लिखे युवाओं के सिर बंधा। अंबाला में वोटों की गणना शांति पूर्ण और निष्पक्ष तरीके से हुई और इस दौरान कोई विवाद नहीं हुआ। ैक्ड अंबाला ने बताया उनकी तरफ से नतीजों की रिपोर्ट निर्वाचन अधिकारी को दे दी गई है और फाइनल रिजल्ट वहां से घोषित किए जाएंगे।
रोहतक में भाजपा ने फहराया जीत का परचम
रोहतक: रोहतक में जिला परिषद और पंचायत समिति सदस्यों के चुनाव की मतगणना के लिए जाट संस्था परिसर में पांच अलग-अलग स्थानों पर मतगणना केंद्र बनाए गए। सुरक्षा की दृष्टि से पुख्ता इंतजाम किए गए थे। हरियाणा पुलिस के करीब 500 जवानों को तैनात किया गया था।
जिला परिषद रोहतक में 14 वार्ड हैं। जिसमें 11 में भाजपा समर्थित प्रत्याशियों ने जीत हासिल की। जबकि वार्ड नंबर 2 और वार्ड नंबर 9 से निर्दलीय प्रत्याशी जीते। वार्ड नंबर 7 से इनैलो समर्थित प्रत्याशी सतीश भालौठ ने परचम लहराया। उधर, जिला परिषद चुनाव में जीत पर भाजपा में खुशी की लहर है। रोहतक से भाजपा विधायक मनीष ग्रोवर ने इस पर खुशी जताई है।
कर्ण चैटाला भी जीते
सिरसा: जिला परिषद जोन नंबर-4 से अभय चैटाला की धर्म पत्नी अपने देवर आदित्य चैटाला से 7100 से ज्यादा वोटों से हार गईं।वहीं दूसरी ओर जोन नंबर- 12 से अभय चैटाला के बेटे करण चैटाला जीत गए। करण चैटाला ने भाजपा समर्थित एकलव्य को 804 वोट से हराया।
karan chutala

Leave a Reply

%d bloggers like this: