अजय माकन का दावा :’मैं अभी अध्यक्ष हूं और आगे भी रहूंगा’

नई दिल्लीः दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के मामले में एक बार फिर अजय माकन ने कहा कि वह अभी भी प्रदेश अध्यक्ष हैं और आगे भी रहेंगे। इस दौरान उन्होंने एक बार फिर यह साफ किया कि उनकी तबीयत पूरी तरह से ठीक नहीं है और पार्टी को भ्रम में रखने के बजाय उन्होंने इस बारे में जानकारी देना बेहतर समझा था और इलाज के लिए विदेश जाने से पहले पार्टी के आलाकमान को इसकी जानकारी देनी जरूरी समझी थी। उन्होंने इस्तीफे की बात को खारिज किया और कहा कि सेहत की जानकारी जरूर दी थी, ताकि आलाकमान के सामने स्थिति स्पष्ट रहे।

अजय माकन ने कहा, ‘मैं फिट नहीं हूं, आज फिर मुझे डॉक्टर के पास जाना है। ऐसे में पार्टी के हित को देखते हुए मैंने अपनी सेहत की सारी जानकारी दे दी है।’ एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, ‘मैं अभी अध्यक्ष हूं और आगे भी रहूंगा। सेहत की जानकारी के बाद आगे का फैसला आलाकमान को लेना है।’ माकन के इस बयान के बाद भी अध्यक्ष पद को लेकर स्थिति साफ नहीं हुई है। उन्होंने अध्यक्ष राहुल गांधी के पाले में गेंद डाल दी है। अब से जो फैसला होगा, उसी के अनुसार वह काम करेंगे लेकिन फिलहाल वो अध्यक्ष हैं और दिल्ली की जनता की आवाज उठाने का काम कर रहे हैं।

माकन ने कहा, ‘मैंने केजरीवाल को पहले भी कई बार ओपन डिबेट का चैंलेज दिया है और आज एक बार फिर दे रहा हूं। मैं दावे के साथ कह रहा हूं कि केजरीवाल की सरकार दिल्ली की सबसे खराब सरकार है। मैं उन्हें डिबेट के लिए चैलेंज देता हूं। वो जगह और तारीख चुन लें और चाहे तो सब्जेक्ट भी चुन लें।

%d bloggers like this: