अपर्णा यादव के घर पहुंचीं डिंपल यादव, मुलायम-शिवपाल भी गए

नई दिल्ली : अभी लोकसभा चुनाव को लेकर कोई तारीख का एलान नहीं हुआ लेकिन इसके पहले उत्तर प्रदेश का सबसे बड़ा राजनीति दल अपने परिवार में फूटता नजर आ रहा है। आपको बता दें जब से शिवपाल यादव ने नई पार्टी का एलान किया है तभी से परिवार में बिखराव शुरू हो गया है।
अभी हाल में ही मुलायम सिंह का आशीर्वाद उनके साथ है, वहीं खुद मुलायम सार्वजनिक तौर पर अखिलेश यादव को जीत का आशीर्वाद दे रहे हैं। इस बीच मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव के गृह प्रवेश के मौके पर मुलायम और शिवपाल के अलावा अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव भीं नजर आईं।

अखिलेश आए लेकिन जल्दी चले गए!
बुधवार को लखनऊ के अंसल सिटी में मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे प्रतीक यादव और बहू अपर्णा यादव ने गृह प्रवेश किया। इस मौके पर सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव और समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के अध्यक्ष शिवपाल यादव एक साथ नजर आए। गृह प्रवेश में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव भी पहुंचीं। बताया जा रहा है कि खुद अखिलेश यादव भी कार्यक्रम में पहुंचे थे, लेकिन कुछ ही देर में वहां से चले गए। हालांकि डिंपल यादव पूरे कार्यक्रम के दौरान वहां मौजूद रहीं।

अखिलेश को जीत का आशीर्वाद दे चुके हैं मुलायम

आपको बता दें कि बीते सोमवार को ही मुलायम सिंह यादव लखनऊ स्थित सपा मुख्यालय पहुंचे थे और मंच पर अखिलेश यादव के साथ बैठे हुए नजर आए। मुलायम सिंह यादव ने कार्यकर्ताओं से कहा, ‘समाजवादी पार्टी और देश की बाकी पार्टियों में कई मायनों में काफी अंतर हैं। आप सब लोग सपा को जिताने के लिए पूरी ताकत से जुट जाइए। समाजवादी पार्टी की सरकार में मुफ्त दवाइयों, शिक्षा, किसानों के खेतों के लिए सिंचाई और युवाओं के लिए रोजगार की व्यवस्था थी। भाजपा की वर्तमान यूपी सरकार और केंद्र सरकार ने हर मोर्चे पर जनता को धोखा दिया है। 2019 के लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी फिर से जनता का समर्थन हासिल करेगी। पार्टी के कार्यकर्ताओं को अभी से लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाना चाहिए।’

%d bloggers like this: