आखिर कौन बनेगी जिला प्रमुख

रेवाडी । जिला परिषद चुनाव परिणाम के बाद सभी नवनिर्वाचित पार्षदों मे जीत की खुशी है तो इस इस बात पर नजर लगी है कि जिला प्रमुख किसे बनाया जाएगा। बीजेपी अपना जिला प्रमुख बनाए जाने की कवायद में है तो इनेलो भी इसके लिए दम भर रही है।
रेवाडी जिले में कुल 18 वार्ड हैं। इनमें दो अनुसूचित महिलाओं के लिए आरक्षित थे ओर दो महिला आरक्षित वार्ड थे। जो दो वार्ड महिलाओं के लिए आरक्षित थे उनमें भी अनुसूचित महिला उम्मीदवार के पक्ष में जनता ने अपना फैसला सुनाया है। अब दो नहीं चार नवनिर्वाचित पार्षद जिला प्रमुख की दौड में हैं। सबसे आगे वार्ड नंबर दस से जीती शशी बाला का नाम है। दूसरे नंबर पर वार्ड 13 से मंजूबाला, तीसरे पर वार्ड 4 से कांता देवी और चैथे नंबर पर वार्ड 15 से पिंकी हैं।
बता दें कि जिला प्रमुख बनाने मे रामपुरा हाउस यानि केन्द्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह अहम रोल होता है। शशीबाला फिलहाल रामपुरा हाउस से संपर्क में है। शशीबाला का दावा है कि कई नवनिर्वाचित पार्षद उनके संपर्क में हैं। इनेलो नवनिर्वाचित पार्षद का कहना है कि अभी पार्टी लेवल पर कोई बात नहीं हुई है। पांच नवनिर्वाचित पार्षद इनेलो के हैं और इनेलो भी जिला प्रमुख के लिए दावेदार है।images

Leave a Reply

%d bloggers like this: