आमिर ख़ान के इस बयान से एकता कपूर सातवें आसमान पर

मुंबई :आमिर खान को बॉलीवुड में Mr परफेक्शनिस्ट के तौर पर जाना जाता है .साथ ही बॉक्स ऑफ़िस पर भी उनकी फ़िल्में कामयाबी के नए कीर्तिमान बनाती हैं। ऐसे आमिर ख़ान अगर किसी की तारीफ़ करें तो यह मायने रखता है। आमिर की तारीफ़ों की ताज़ा हक़दार बनी हैं एकता कपूर और निमृत कौर।

वैसे आमिर ने निमृत की तारीफ़ किसी फ़िल्म के लिए नहीं बल्कि एक वेब सीरीज़ के लिए की है, जिसका शीर्षक है- द टेस्ट केस। आमिर ने यह वेब सीरीज़ अभी पूरी की है और इसे पूरा देखने के बाद वो इसकी तारीफ़ करने से ख़ुद को रोक नहीं पाएं । आमिर ने लिखा है- ”वेब सीरीज़ द टेस्ट केस अभी ख़त्म की है। वाकई मज़ा आया। विनय वैकुल ने वाकई शानदार काम किया है, जिन्होंने एक छोड़कर बाक़ी सब एपिसोड निर्देशित किये हैं। परफॉर्मेंसेज़ देखकर भी मज़ा आया। निमृत और पूरी कास्ट ने बेहतरीन काम किया है। एक शानदार पेशकश के लिए शुक्रिया दोस्तों।”
आपकी जानकारी के लिए बता दे कि द टेस्ट केस को एकता कपूर की कंपनी ALT बालाजी के लिए एंडमोल ने प्रोड्यूस किया है। सीरीज़ में निमृत के अलावा अक्षय ओबेरॉय, अतुल कुलकर्मी, राहुल देव और अनुप सोनी ने मुख्य पात्र निभाये हैं। जूही चावला ने मेहमान भूमिका निभायी। 10 एपिसोड की सीरीज़ 2017 में लांच की गयी थी। यह सीरीज़ फौज में महिलाओं को कॉम्बेट के लिए नियुक्त करने को लेकर किये गये टेस्ट पर आधारित है। निमृत ने पहली महिला कमांडो का किरदार निभाया। सीरीज़ का एक एपिसोड नागेश कुकुनूर ने भी निर्देशित किया था। आमिर खान से अपनी तारीफ सुन निमृत कौर भी गदगद हैं। निमृत ने जवाब में ट्वीट किया है- ”आमिर ख़ान बहुत बहुत शुक्रिया।दिन की इससे बेहतरीन शुरुआत नहीं हो सकती। आपकी तारीफ़ बहुत मायने रखती है। आभारी और आपके विचार जानकर प्रोत्साहित हूं। द टेस्ट केस की पूरी टीम का शुक्रिया।”

Leave a Reply

%d bloggers like this: