इमरान खान की तीसरी पत्नी बुशरा बीबी ने पहली बार टेलीविजन इंटरव्यू दिया,कहा- इमरान नहीं है पाकिस्तान के सबसे बड़े नेता

नई दिल्लीः पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तीसरी पत्नी बुशरा बीबी ने पहली बार टेलीविजन इंटरव्यू दिया है. इस दौरान पाकिस्तान में बड़े धर्मगुरु का दर्जा रखने वाली बुशरा ने कई बड़ी बातें कहीं। इस दौरान उन्होंने जो सबसे बड़ी बात कही वो ये कि इमरान खान को राजनीतिज्ञ नहीं कहा जा सकता, इमरान खान बड़े नेता हैं। लेकिन पाकिस्तान के सबसे बड़े नेता कायद-ए-आजम (मोहम्मद अली जिन्ना) थे और उन जैसा कोई लीडर नहीं हुआ।

बुशरा बीबी ने कहा कि इस वक्त मुस्लिम दुनिया में जो दो सबसे बड़े नेता हैं उनमें पहला नाम इमरान खान और दूसरा तैय्यब इर्दोगान का है। पाकिस्तान की खुशकिस्मती है कि इस देश को इमरान खान जैसे नेता मिला और पाकिस्तान की तकदीर इमरान खान ही बदलेंगे। बुशरा बीबी ने कहा कि हालांकि, पाकिस्तान की तकदीर बदलने में जरा वक्त लगेगा। उनका कहना है कि इमरान देश की आवाम के बारे में सोचते हैं।

बुशरा ने ये खुलासा भी किया कि इमरान खान अपने कुत्ते से बेहद प्यार करते है और वो उनकी देखभाल करती हैं। इमरान की पत्नी ने कहा, “हम दोनों ने एक दूसरे से बहुत कुछ सीखा है। लेकिम मैंने उनसे इंसान की खिदमत करना सीखा है।” इमरान की पिछली जिंदगी पर बुशरा बीबी का कहना है कि बुनियादी तौर पर इमरान खान एक नेक इंसान हैं। बुशरा बीबी ने मीडिया पर हमला करते हुए कहा कि मीडिया अपने शब्दों पर गौर नहीं कर रहा है और खुद को तबाह कर रहा है।

%d bloggers like this: