खुशखबरी! अगर फेसबुक यूजर है तो 10 मिनट में मिलेगा 1 लाख का लोन

default (17)नई दिल्ली: अगर आप भी फेसबुक यूजर्स है और आप नौकरी करते है तो यह खबर आपके बड़े काम की है। आपके पास फेसबुक अकाउंट है और आप नौकरी भी करते है तो 1 लाख रुपए तक का लोन बड़ी आसानी से पा सकते है।दरअसल, पुणे की एक कंपनी Early Salary ने एक ऐसा मोबाइल एप लांच किया है जो मात्र 24 घंटे के अंदर आपको 1 लाख रुपए तक का लोन आपके फेसबुक अकाउंट के बेस पर मुहैया करा देगा।

Early Salary एप को आप अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड करें और फिर लोन के लिए अप्लाई करें। ऐसा करने के लिए आपको किसी कागजी कार्रवाई से नहीं गुजरना होगा, क्योंकि कंपनी आपके सोशल मीडिया अकाउंट यानि फेसबुक या लिंक्डिन स्टेट्स को चैक करती है और उसी आधार पर आपको लोन दिया जाता है।

जब यूजर के फेसबुक अकाउंट को चेक किया जाता है तो देखा जाता है कि उसका फ्रेंड सर्किल कैसा है और वह कितना यहां सक्रिय रहता है। खास बात यह है कि जितना अच्छा आपका सोशल सर्किल होगा उतने ही कम ब्याज पर आपको लोन मिलेगा।

क्या है लोन के लिए जरूरी चीजें?

-Early Salary मोबाइल एप से लोन लेने के लिए आपके पास 3 महीनों का बैंक स्टेटमेंट, पैन कार्ड या आईडी प्रूफ, फेसबुक अकाउंट और लिंक्डिन अकाउंट होना चाहिए।

-फिर Early Salary एप पर जाकर अपने 3 महीने की बैंक अकाउंट स्टेटमेंट डाल दें।

-बस अब आपका पूरा लोन पास हो जाएगा और लोन की रकम 24 घंटे के अंदर आपके अकाउंट में आ जाएगी।<

-दिए गए लोन पर 2.5 फीसदी ब्याज लगेगा।

फिलहाल कंपनी ने अपना ऑल इंडिया ऑपरेशन पुणे से शुरू किया है लेकिन जल्दी ही कंपनी चेन्नई, हैदराबाद, बेंगलुरु समेत समूचे देश के विभिन्न शहरों में अपना विस्तार करने वाली है।

 

Leave a Reply

%d bloggers like this: