‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ के फ्लॉप होने पे आमिर खान ने मांगी माफी

नई दिल्लीः फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। दर्शकों ने भी इस फिल्म को लेकर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं दिया था। अब अपनी फिल्म को लेकर आमिर खान का रिएक्शन आया है। आमिर ने कहा, मैं ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां के साथ जनता की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा। इसकी पूरी जिम्मेदारी मैं लेता हूं। मुझे लगता है कि हमसे गलती हुई है। हमने कोशिश पूरी की पर शायद हम कहीं न कहीं गलत गए। कुछ लोग हैं जिन्हें फिल्म पसंद आई है, लेकिन ऐसे लोगों की गिनती कम है।

आमिर ने आगे कहा, जो लोग मेरी फिल्म देखने आए थे मैं उनसे माफी मांगता हूं कि मैं उनको उतना एंटरटेन नहीं कर पाया। हां, मैंने कोशिश पूरी की थी। लोग उम्मीदों के साथ मेरी फिल्म देखने गए और उन्हें अच्छी नहीं लगी इससे मुझे बहुत बुरा लगा है। मैं अपनी फिल्मों के बहुत करीब रहता हूं। मेरी फिल्में मेरे बच्चों जैसी होती है।

दिसंबर महीने में फिल्म ठग ऑफ हिंदुस्तान को चीन में रिलीज किया जाएगा। इसको लेकर फिल्म के मेकर्स ने पूरी तैयारियां कर ली हैं। भारत में तो फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला तो अब देखते है कि चीन में फिल्म को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है।

बता दें कि फिल्म दंगल के चीन में रिलीज होने के बाद से वहां आमिर की अच्छी फैन फॉलोइंग बन गई है।

अमिताभ बच्चन और आमिर जैसे बड़े स्टार होने के बाद भी फिल्म मुश्किल से 150 करोड़ के आंकड़े को पार कर पाई है। हालांकि फिल्म ने पहले दिन ही 50 करोड़ की कमाई की थी, लेकिन फिर धीरे-धीरे फिल्म की कमाई में गिरावत आती रही।

%d bloggers like this: