तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नहीं होगी ‘दया बेन’ की वापसी

नई दिल्लीः मशहूर सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस दिशा वकानी ने पिछले साल मैटरनिटी लीव लेकर शो से ब्रेक लिया था। चर्चा थी कि दिशा अक्टूबर में इस शो पर वापसी करेंगी लेकिन वे अब तक शो पर नजर नहीं आई हैं। दरअसल, सुनने में आ रहा है कि दिशा के शो पर वापस आने के फैसले से उनके पति खुश नहीं हैं। ऐसे में हो सकता है कि वे शो पर वापसी ना करें।

सेट पर मौजूद सूत्रों की मानें तो, ‘दिशा शो पर वापस आने के लिए तैयार हैं। वे फिर से काम शुरू करना चाहती हैं। यहां तक की उन्होंने अपना एंट्री प्रोमो भी शूट कर लिया है पर अब उनके पति उनकी वापसी से खुश नहीं हैं। वे चाहते हैं कि दिशा अपना कॅरिअर छोड़ कर बच्चे की परवरिश में ध्यान दें। इसकी वजह से अब दिशा कन्फ्यूज्ड हैं कि वे शो पर लौटें या नहीं।

वे काम भी करना चाहती हैं पर अपने पति की मर्जी के खिलाफ भी नहीं जा सकतीं। उन्होंने प्रोड्यूसर असित मोदी से बात कर ली है और अब वे इस शो पर वापस नहीं लौटेंगी। अब चैनल और मेकर्स ने भी उनके वापस आने की उम्मीद छोड़ दी है।’

खास बात यह है कि बीते एक साल से दिशा की गैरमौजूदगी से भी इस शो पर कोई फर्क नहीं पड़ा है। शो अभी भी कॉमेडी कैटेगरी में नंबर-1 पोजीशन पर है और दर्शकों में अपनी पॉपुलैरिटी बनाए हुए है। ऐसे में हो सकता है कि मेकर्स फिलहाल दिशा को किसी और एक्ट्रेस से रिप्लेस भी ना करें। मेकर्स शो में अब गोकुलधाम सोसाइटी के दूसरे कपल्स पर ज्यादा फोकस करेंगे। वहीं अगर दिशा फिर से शो जॉइन करना चाहेंगी हैं तो मेकर्स को इससे कोई परेशानी नहीं होगी। उनका शोे में स्वागत है।

%d bloggers like this: