दस का दम में माँ को लेकर अनिल कपूर का छलका ये दर्द

रेस-3 की पूरी टीम हाल ही में टीवी शो 10 का दम के सेट पर पहुंची थी. इस दौरान सलमान खान के एक सवाल ने वहां मौज़ूद सभी कंटेस्टेंट एवं दर्शकों को इमोशनल कर दिया. खासकर अनिल कपूर को, वे भावुक तो हुए ही साथ ही उन्होंने सरेआम माफी भी मांगी. मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान ने गेम शो में सवाल पूछा कि कितने % भारतीय दिन में एक बार अपनी मां को फोन जरूर करते हैं? इस सवाल ने अनिल कपूर को इमोशनल कर दिया।
अनिल कपूर ने कबूलते हुए कहा कि ”मैं चाहते हुए भी मां संग ज्यादा समय नहीं बिता पाता हूं.” इतना कहने के बाद अनिल कपूर ने नेशनल टीवी पर अपनी मां से माफी मांगी. ये माफी इसलिए थी क्योंकि वे अपनी मां को दिन में एक भी बार फोन नहीं कर पाते हैं.
इसके बाद अनिल कपूर ने मिड डे से हुई बातचीत में कहा, ”मेरी पत्नी हमेशा कहती हैं कि मां को हर दिन फोन किया करो और अपने फ्रेंड्स के साथ संपर्क में रहा करो. मैंने टीवी पर मां से इसलिए माफी मांगी क्योंकि हम उनसे जितना प्यार करते हैं वो जता नहीं पाते”
बता दें, अनिल कपूर रेस-3 में नजर आएंगे. मल्टी स्टारर फिल्म में सलमान, बॉबी देओल, जैकलीन, डेजी शाह और साकिब सलीम लीड रोल में हैं. इसे रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म 15 जून को रिलीज होगी

Leave a Reply

25 queries in 0.150
%d bloggers like this: