नाना पाटेकर की हो सकती गिरफ्तारी ,तनुश्री दत्ता की शिकायत पर FIR दर्ज

मुंबई: अभिनेता नाना पाटेकर की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। आपको बता दें कि अभिनेत्री तनुश्री ने मुंबई की ओशिवरा थाने की पुलिस ने एफआईआर दर्ज करवाई है. जिन चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है उनमें अभिनेता नाना पाटेकर, कोरियोग्राफर गणेश आचार्या, निर्माता सामी सिद्दीकी और निर्देशक राकेश सारंग का नाम शामिल है.

इन चारों पर छेड़छाड़ की धारा 354 और महिला के सम्मान को चोट पहुंचाने के लिए धारा 509 के तहत FIR दर्ज हुई है. इससे पहले कल पुलिस ने तनुश्री का बयान पर दर्ज किया था. तनुश्री का आरोप है कि दस साल पहले फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उनका यौन शोषण किया था. तनुश्री ने अपनी शिकायत में क्या बताया

शनिवार को दर्ज कराई अपनी शिकायत में तनुश्री दत्ता ने दावा किया कि फिल्म के एक गाने के सीन की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उन्हें गलत तरीके से छुआ. जबकि उन्होंने साफ तौर पर बताया था कि वह किसी भी अश्लील, अशिष्ट या असहज सीन की शूटिंग नहीं करेंगी.

राज्य महिला आयोग ने जारी किया नोटिस

महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग ने मंगलवार को पाटेकर, निर्माता सामी सिद्दीकी और निर्देशक राकेश सारंग को नोटिस जारी किया था. आयोग ने मुंबई पुलिस को भी पत्र लिखकर दत्ता की शिकायत पर की गयी कार्रवाई को लेकर सूचना मांगी थी.

26 queries in 0.152
%d bloggers like this: