‘फन्ने खां’ की रिलीज डेट आगे बढ़ी ,अब महीने को होगी रिलीज

नई दिल्ली: ऐश्वर्या राय बच्चन के फैन्स को अभी और इंतज़ार करना पड़ेगा थोड़ा। 13 जुलाई को रिलीज़ होने वाली फिल्म ‘फन्ने खां’ की रिलीज़ डेट 3 अगस्त कर दी गई है। सबसे पहले ये फिल्म सलमान खान की ‘रेस 3’ के साथ ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज़ होने वाली थी। इसके बाद मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट में तब्दीली करते हुए इसे 13 जुलाई कर दी। अब शुक्रवार को मेकर्स ने फिर ऐलान किया है कि ये फिल्म 3 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
फिल्म में राज कुमार राव और अनिल कपूर भी नज़र आएंगे। ‘फन्ने खां’ एक म्यूजिकल कॉमेडी फिल्म है। ये डच फिल्म ‘एवरीबडीज फेमस’ का हिंदी रूपांतरण है। इसके को-प्रोड्यूसर राकेश ओमप्रकाश मेहरा हैं और फिल्म को अतुल मांजरेकर डायरेक्ट कर रहे हैं।राजकुमार राव ने बताया कि फिल्म की शूटिंग काफी अच्छी हुई है और वो इस फिल्म के कांसेप्ट से भी बेहद खुश हैं, उन्हें ऐश्वर्या राय और अनिल कपूर जैसे अनुभवी लोगों के साथ काम करके भी काफी अच्छा लगा।इस फिल्म में ऐश्वर्या और अनिल कपूर की जोड़ी काफी समय बाद देखने को मिल रही है। रील लाइफ में इस जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया है। इससे पहले ऐश्वर्या राय फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ में दिखाई दी थीं। अब फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।
गौरतलब है कि इसी दिन इरफान खान की फिल्म ‘कारवां’ भी रिलीज हो रही है, अब ये दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर एक दूसरे से टकराएंगी। अब देखना ये है कि कौन सी मूवी अपनी गहरी छाप छोड़ती है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: