फेमस ऐक्टर दलीप ताहिल को पुलिस ने किया अरेस्ट

नई दिल्लीः बाजीगर, राजा, इश्क और सोल्जर जैसी तमाम हिट फिल्मों में काम करने वाले एक्टर दलीप ताहिल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। खबर है कि दलीप सोमवार रात को शराब पीकर कार चला रहे थे। शराब के नशे में उन्होंने एक ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी। इसमें ऑटोरिक्शा सवार एक युवक और युवती घायल हो गए हैं। फिलहाल वह जमानत पर रिहा हैं। 

द हिंदू की खबर के मुताबिक, यह घटना रात नौ बजे की है। खार में रहने वाली जेनिता गांधी (21) अपने दोस्त गौरव चुघ (22) के साथ ऑटो से घर जा रही थीं। तभी दलीप की कार ऑटो से जा टकराई। इस हादसे से जेनिता की गर्दन और पीठ पर गहरी चोट आई है। हादसे के बाद गौरव ऑटो से बाहर आए और उन्होंने देखा कि कार सांताक्रूज की तरफ जा रही है। दलीप ने भागने की कोशिश की ,लेकिन गणेश महोत्सव की वजह से सड़क पर भीड़ थी इसलिए वो अपनी कार को ज्यादा दूर तक नहीं ले जा पाए।  घायल युवक- युवती ने पीछा कर उन्हें जबरन कार से बाहर निकाला, इस पर ऐक्टर दलीप ने उनसे हाथापाई भी की। घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

पुलिस ने दुर्घटना में शामिल तीनों लोगों का मेडिकल करवाया, जिसके बाद ऐक्टर दलीप ताहिल को ड्रंक ड्राइविंग व लापरवाही से गाड़ी चलाने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया गया।  मुंबई के खार पुलिस स्टेशन के एक इंस्पेक्टर ने बताया कि ताहिल ने ब्लड टेस्ट के लिए सैंपल देने से इंकार कर दिया था। फिलहाल दलीप ताहिल को बेल पर रिहा कर दिया गया है।

%d bloggers like this: