बिहार मे भाजपा का चुनाव प्रचार अभियान गुरूवार से शुरू

6 बिहार भाजपा के प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने कहा है कि विधान परिषद चुनाव के बाद बिहार की धरती में परिवर्तन की लहर दिखने लगा है। लालू-नीतीष की युगल जोड़ी के खिलाफ जनादेश प्राप्त करने के लिए भाजपा कल से ‘परिवर्तन रथ यात्रा’ निकाल रही है।
यह जानकारी बुधवार को पत्रकारों को प्रदेश कार्यालय में पार्टी प्रभारी श्री यादव ने देते हुए बताया कि गुरूवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह परिवर्तन यात्रा को शुरू करने आ रहे हैं । उन्होंने कहा कि हाइटेक जीपीएस लगे 160 रथ तैयार किया गया है जो हर गांव, बस्ती, टोलो में जाकर आडिया वीडियो के माध्यम से लालू-नीतीष के शासन की जानकारी लोगों को देगा। इस रथ के साथ गांव और बस्ती तक के कार्यकर्ता बूथ स्तर के कार्यकर्ता साथ रहेंगे। उन्होंने कहा कि लालू के 15 साल और नीतीश के 3 साल की बदहाली का चित्रण इस रथ के द्वारा दिखाया जाएगा।
उन्होंने कहा कि बिहार में भाजपा के 80 लाख सदस्य बने हैं। ये कार्यकर्ता गांव-गांव, घर-घर जाकर नए जनादेष के साथ बिहार के तेज विकास के लिए लोगों को प्रेरित करेंगे।उन्होंने कहा कि 25 जुलाई को मुजफ्फरपुर के चक्कर मैदान में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ‘परिवर्तन रैली’ को संबोधित करेंगे। जुलाई के अंत में राजग के घटक दल संकल्प यात्रा निकालेंगे और अगस्त महीने में संकल्प यात्रा शुरू करेंगें।
एक प्रष्न के उत्तर में श्री यादव ने बताया कि जातिय जनगणना का भाजपा समर्थन करती है। उन्होंने कहा कि इस जनगणना के तीन पहलू हैं जिसमें अभी एक पहलू ग्रामीण क्षेत्र के लोगों के ग्रामीण स्थिति की जानकारी की जनगणना पूरी हुई है। अभी शहरी और जातिगत आधार पर जनगणना का पूरा काम नहीं हो पाया है जिसके कारण जनगणना की रिपोर्ट सार्वजनिक नहीं हो पायी है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: