मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने कहा- अयोध्या में ही बनना चाहिए भगवान राम का मंदिर

नई दिल्लीः राम मंदिर निर्माण को लेकर चल रहे सियासी संग्राम के बीच मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने बुधवार को एक बड़ा बयान दिया है। अपर्णा यादव ने कहा कि राम मंदिर बनना चाहिए और वह राम मंदिर के पक्ष में है।

बुधवार को बाराबंकी में अपर्णा यादव ने कहा कि अयोध्या भगवान राम की जन्मभूमि है और वहां राम का मंदिर ही बनना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि सुप्रीम कोर्ट का निर्णय आया है कि जनवरी में इसकी सुनवाई होगी तो हमें इसका इंतजार करना चाहिए। मैं चाहती हूं कि राम मंदिर जल्द बने। उनसे जब मस्जिद को लेकर पूछा गया तो अपर्णा ने कहा कि वे राम मंदिर के पक्ष में हैं क्योंकि रामायण में भी राम जन्मभूमि का जिक्र है। भाजपा के साथ होने की बात पर अपर्णा ने कहा, “मैं राम के साथ हूं’।

‘न्यायालय का निर्णय आया है कि जनवरी में इसकी सुनवाई होगी तो हमें इसका इंतजार करना चाहिए। मैं चाहती हूं कि राम मंदिर बने’। उनसे जब मस्जिद को लेकर पूछा गया तो अपर्णा ने कहा कि वे राम मंदिर के पक्ष में हैं रामायण में लिखा है कि अयोध्या राम की जन्मभूमि है, इसलिए वहां राम मंदिर बनना चाहिए। भाजपा के साथ होने की बात पर अपर्णा ने कहा, “मैं राम के साथ हूं’।

%d bloggers like this: