हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ ऐश्वर्या के साथ करना चाहते हैं काम

नई दिल्लीः हिन्दु्स्तान टाइम्स लीडर समिट के दूसरे दिन हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ आए। इस दौरान विल ने कई विषय पर बातें की। विल ने इस दौरान ऐश्वर्या को लेकर भी बात की और कहा, ‘मैं 15 साल पहले ऐश्वर्या से मिला था। हमने उस दौरान बात की थी तो हम एक साथ फिल्म में काम करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। हालांकि मैं आगे साथ काम जरूर करना चाहता हूं।’ विल ने ये भी कहा कि वो बॉलीवुड में काम करने को इच्छुक है।

विल ने अपने बचपन को लेकर कहा, मेरा बचपन बहुत अच्छा नहीं बीता, मैं जैसे जीना चाहता था वैसे कभी नहीं जी सका। मैंने बहुत हिंसा सही है। इसलिए मैं अपने बच्चों को अच्छी जिंदगी देना चाहता हूं।’

अपने पेरेंट्स को लेकर विल ने कहा, ‘मैं अपने पेरेंट्स पर प्राउड फील करता हूं। मैं एक अच्छा स्टूडेंट नहीं था और उनको बहुत परेशान करता था। तो उन्होंने जब देखा कि मैं फेमस हो रहा हूं तो वो बहुत खुश हुए थे।’विल ने ये भी कहा, ‘बॉक्सर मोहम्मद अली का किरदार निभाना मेरे करियर के लिए काफी रचनात्मक था। इस किरदार ने मुझे हमेशा के लिए बदल दिया। एक अभिनेता के तौर पर ये बेहद अच्छी बात है कि जिस शख्स को आप पसंद करते हैं आपको उसी किरदार निभाने का मौका मिले’।

%d bloggers like this: