नई दिल्लीः कैंसर से लड़ रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) पांच महीने बाद न्यूयॉर्क से वापस मुंबई लौट आई हैं। सोनाली सोमवार सुबह मुंबई एयरपोर्ट पहुंचीं। इस दौरान उनके पति गोल्डी बहल भी उनके साथ थे। ब्लैक जींस और जैकेट पहने जब सोनाली मुंबई एयरपोर्ट पर उतरीं तो उनके चेहरे पर मुस्कुराहट थी जिससे ये साफ जाहिर हो रहा था कि वो भारत आकर कितना सुकून महसूस कर रही हैं।

पति ने दिया ये बयान…

सोनाली के पति गोल्डी ने कहा कि वो अब अच्छा महसूस कर रही हैं और तेजी से रिकवर भी हो रही हैं। फिलहाल के लिए उनका इलाज पूरा हो चुका है। लेकिन बीमारी वापस आ सकती है इसलिए इनकी नॉर्मल चेकअप चलते रहेंगे। बता दें कि सोनाली बेंद्रे पिछले पांच महीने से न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रही हैं।

घर वापस आने को लेकर एक्साइटेड थीं सोनाली

न्यूयार्क में करीब पांच महीने तक कैंसर का इलाज करवाने के बाद सोनाली बेंद्रे घर वापस आने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। जुलाई के पहले हफ्ते में सोनाली ने बताया था कि वह हाई ग्रेड कैंसर से पीड़ित हैं और इस बीमारी के इलाज के सिलसिले में न्यूयार्क में हैं। इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए सोनाली ने कहा, कहते हैं कि दूरियां दिलों को करीब ले आती हैं। ऐसा जरूर होता है। उस दूरी को कभी कम न समझें जो सबक देती है। अपने घर से दूर न्यूयार्क में मैंने महसूस किया कि मैं कई कहानियों से रूबरू हो रही हूं। हर व्यक्ति अपनी कहानी अलग तरीके लिखना चाहता है। हर व्यक्ति इसके लिए संघर्ष करता है लेकिन कभी हार नहीं मानता।