मुंबई के लोखंडवाला में चैतन्य जंगा द्वारा ‘सेलिब्रिटी हब’ की शुरुवात

मुंबई। दक्षिण भारत की १० वर्षों से ज्यादा पुरानी और फेमस ‘सेलिब्रिटी हब’ कंपनी अब मुंबई के अँधेरी (वेस्ट), में स्थित लोखंडवाला में चीफ मैनेजिंग डायरेक्टर चैतन्य जंगा द्वारा अपना ऑफिस ओपनिंग किया। इस अवसर पर आरएमजी के एक्सिकेटिव डायरेक्टर पीवीएस वर्मा, आरएमजी के सीईओ हरि लीला प्रसाद, मराठी अभिनेत्री प्राजक्ता शिंदे  इत्यादि उपस्थित थे। ‘सेलिब्रिटी हब’ सभी प्रकार के इवेंट के लिए आपको सेलिब्रिटी मुहैया कराएगा, चाहे कोई पार्टी हो, कोई ब्रांड के ऑफिस या दुकान का ओपनिंग हो या किसी विज्ञापन कंपनी को मॉडल, फिल्म या टीवी स्टार,क्रिकेटर या कोई स्पोर्ट खिलाडी चाहिए व सब यह कंपनी उपलब्ध कराएगी। अब सभी प्रकार के सेलिब्रिटी के लिए जगह जगह जाने को जरुरत नहीं पड़ेगी, सभी सेलिब्रिटी के लिए एक है जगह यानि ‘सेलिब्रिटी हब’। यह कपनी “रिसर्च मीडिया ग्रुप” का हिस्सा है।

            ‘सेलिब्रिटी हब’ सबसे अधिक मान्यता प्राप्त और सम्मानित कंपनी है,जिसका ब्रांड प्रचार, कार्यक्रम के प्रचार के लिए मॉडल प्रदान करने और पूरे आयोजन को बुलंदियों पर पहुंचाने का एक प्रभावशाली ट्रैक रिकॉर्ड है। यह ब्रांडिंग और विज्ञापन उद्योग में दक्षिण भारत का सबसे मान्यता प्राप्त नाम है।महज 10 वर्षों के भीतर, सेलिब्रिटी हब ने 66 हजार से अधिक हस्तियों को विभिन्न कार्यक्रमों का हिस्सा बनाया। विजयवाड़ा के ४४ वर्षीय चीफ मैनेजिंग डायरेक्टर चैतन्य जंगा ने इस अवसर कहा,” हम ग्राहक के बजट के अनुसार उनको सेलिब्रिटी प्रदान करते है, जिससे उनके कार्यक्रम को चार चाँद लग सके। जिन उत्पादों, सामानों या सेवाओं में उचित ब्रांडिंग नहीं है, पदोन्नति को उचित लाभ नहीं मिल सकता है। और ज्यादा लोगों को पता नहीं होता है कि किसी इवेंट में किसी सेलिब्रिटी को बुलाना है तो किस्से मिले और किस्से बात करे,लेकिन अब मुंबई में सेलिब्रिटी हब’ खुलने के बाद किसी को कोई तकलीफ नहीं होगी। यहाँ पर आने पर लोगों के बजट के अनुसार सभी प्रकार के सेलेब्रिटी उपलब्ध हो जायेगे।”

     सेलिब्रिटी हब में यू.एस.ए, दुबई, मलेशिया, बैंकॉक, श्रीलंका आदि देशों में आयोजित होने वाले सभी कार्यक्रमों और अन्य स्टेज शो के लिए सिने सितारों को प्रदान करने की सभी क्षमताएं हैं।बीते साल इसका कारोबार 162 करोड़ के पार पहुंच गया। इस साल सेलिब्रिटी हब ने 279 करोड़ रुपये का कारोबार पार करने का लक्ष्य रखा है।

Sanjay Sharma Raj

(P.R.O.)

Leave a Reply

%d bloggers like this: