केजरीवाल की बढ़ीं मुश्किलें, चीफ सेक्रेटरी मारपीट मामले में दिल्ली पुलिस ने की पूछताछ

नई दिल्ली: की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है आपको बता दें अंशू प्रकाश से मारपीट मामले में अरविन्द से शुक्रवार की एक टीम ने उनके आवास पर उनसे पूछताछ की। यह पूछताछ करीब 3 घंटे तक चली। इस दौरान वहां वीडियो रिकार्डिंग का सामान मौजूद था। मामले में केजरीवाल ने खुद वीडियो रिकार्डिंग करने की बात कही थी। सिविल लाइंस थाना प्रभारी के भेजे अपने पत्र में केजरीवाल ने शुक्रवार शाम 5 बजे पूछताछ का समय निर्धारित करने का अनुरोध किया था।
केजरीवाल के जवाब संतोषजनक नहीं- दिल्ली पुलिस
मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक दिल्ली पुलिस के अनुसार केजरीवाल ने कुछ सवालों के संतोषजनक जवाब नहीं दिए। वहीं इस बारे में केजरीवाल का कहना है कि पूछताछ सकारात्मक माहौल में हुई। सीएम के आवास पर पहुंची पुलिस टीम में एसीपी सिविल लाइन्स, एसएचओ सिविल लाइंस, तीन इंस्पेक्टर के अलावा वीडियोग्राफी टीम शामिल रही। कोर्ट द्वारा मामले के इंचार्ज बनाए गए एडिशनल डीसीपी (नॉर्थ) हरेंद्र सिंह के पहुंचने के बाद सीएम केजरीवाल से पूछताछ की गईबता दें कि दिल्ली के चीफ सेक्रेटरी (मुख्य सचिव) अंशु प्रकाश ने आरोप लगाया कि 19-20 फरवरी की आधी रात को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में बुलाई गई बैठक में उनके साथ आप के विधायकों ने कथित तौर पर मारपीट और बदसलूकी की थी। इस घटना के बाद अंशु प्रकाश एक हफ्ते की मेडिकल लीव पर चले गए थे।

दिल्ली पुलिस ने इस मामले में आम आदमी पार्टी के दो विधायकों प्रकाश जरवाल और अमानतुल्लाह खान को गिरफ्तार किया था। हालांकि बाद में दोनों को जमानत दे दी गई थी। इस मामले में केजरीवाल के तत्कालीन सलाहकार वी के जैन से भी पूछताछ की गई थी।

Leave a Reply

%d bloggers like this: