42 मेट्रो स्टेशनों पर मिलेंगे ‘अंतरराष्ट्रीय व्यापार मेले’ के टिकट

42 मेट्रो स्टेशनों पर मिलेंगे ‘अंतरराष्ट्रीय व्यापार मेले’ के टिकट
42 मेट्रो स्टेशनों पर मिलेंगे ‘अंतरराष्ट्रीय व्यापार मेले’ के टिकट

राष्ट्रीय राजधानी में आज से शुरू हो रहे ‘भारतीय अंतरराष्ट्रीय व्यापार मेले’ () के ‘बिजनेस डे’ और आम दिनों के टिकट आप दिल्ली के 42 मेट्रो स्टेशनों से खरीद सकते हैं। ने यह जानकारी दी है।

मेले के ‘‘बिजनेस डे’’ 14 से 17 नवंबर तक चलेंगे। इस दौरान आने वाले लोगों का पंजीकरण काउंटर गेट नंबर एक पर लगाया गया है और टिकट का मूल्य 500 रुपए है। आम लोगों के लिये मेला 18 से 27 नवंबर तक खुला रहेगा।

डीएमआरसी ने एक बयान में कहा, ‘‘आम लोगों के लिए (18 से 27 नवंबर) टिकटों की बिक्री 18 नवंबर से मेट्रो स्टेशन पर की जाएगी। आम लोगों के लिए प्रवेश टिकट प्रगति मैदान मेट्रो स्टेशन को छोड़कर, एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन सहित सभी स्टेशनों पर उपलब्ध होंगी।’’ आईआईटीएफ के बिजनेस डे और आम दिनों के लिए टिकट की बिक्री मेट्रो के ‘कस्टमर केयर सेंटर’ पर सुबह साढ़े आठ बजे से शाम साढ़े पांच बजे तक की जाएगी।

आम दिनों में व्यस्कों के लिए टिकट का मूल्य 60 रुपए और बच्चों के लिए 40 रुपए होगा। शनिवार ओर रविवार के साथ ही अन्य छुट्टी वाले दिन व्यस्कों के लिए टिकट 120 रुपए और बच्चों के लिए 60 रुपए की होगी।

प्रगति मैदान में इस मेले का आयोजन वाणिज्य मंत्रालय के अधीन ‘भारतीय व्यापार संवर्द्धन संगठन’ (आईटीपीओ) द्वारा किया जाता है।

( Source – PTI )

Leave a Reply

%d bloggers like this: