यह जन्मदिन बेहद खास है : करीना कपूर

यह जन्मदिन बेहद खास है : करीना कपूर
यह जन्मदिन बेहद खास है : करीना कपूर

बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर खान अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं और इसलिए उनका यह 36वां जन्मदिन उनके लिए बेहद खास है। बहरहाल, इसे मनाने के लिए उनकी कोई बहुत बड़े आयोजन की योजना नहीं है।

करीना आज 36 वर्ष की हो गईं और अभिनेत्री अपने इस खास दिन पर परिवार और करीबी दोस्तों के साथ समय बिताने की उम्मीद करती हंै।

करीना ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘‘इस समय यह :जन्मदिन: मेरे लिए बेहद खास है। लेकिन ईमानदारी से कहूं तो कुछ खास योजना नहीं है। हर साल की तरह मैं अपना जन्मदिन परिवार और करीबी दोस्तों के साथ मनाउंगी। ऐसे किसी जश्न का आयोजन नहीं होगा। मैं खूब सारा खाना खाउंगी और केवल आराम करूंगी।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मेरे दोस्त, परिवार और पति.. यही वो लोग हैं जो मेरे लिए सबसे अधिक मायने रखते हैं। मैं उनकी बहुत परवाह करती हूं।’’ करीना और उनके अभिनेता पति सैफ अली खान के दिसंबर में माता-पिता बनने की संभावना है।

अभिनेत्री ने कहा कि गर्भावस्था को लेकर उनकी मां बबीता और बहन करिश्मा ने उन्हें बहुत सी नसीहत नहीं दी हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘मैं इसे :गर्भावस्था की स्थिति को: खुद महसूस करना चाहती हूं। यह मेरी यात्रा बनने जा रही है। बजाय इसके मैं चाहती हूं कि मैं और सैफ इसे स्वयं महसूस, अनुभव करें और इस पल को जिएं। फिलहाल वह अपनी आगामी फिल्म ‘शेफ’ में व्यस्त हैं। वह दिन में आठ घंटे प्रशिक्षण ले रहे हैं।’’ बहरहाल, करीना अपनी अगली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में सोनम कपूर और स्वरा भास्कर के साथ नजर आएंगी।

( Source – पीटीआई-भाषा )

Leave a Reply

%d bloggers like this: