4बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर और उनके पति संजय कपूर के बीच चल रही तलाक की खबरों के बीच काफी कुछ सुनने को मिल रहा है। अब जानकारी मिल रही है कि पति के साथ तलाक लेने की कोशिश में कानूनी लड़ाई लड़ रही करिश्मा की माली हालत बिगड़ चुकी है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो करिश्मा के पास इतने पैसे भी नहीं कि वह बच्चों को पढ़ा सकें।

जो खबरें निकलकर आ रही है उसके मुताबिक तो फिलहाल करिश्मा कपूर बहुत तकलीफ से गुजर रही हैं। पति से तलाक लेने की वजह से करिश्मा विवादों में फंसी है और इस वक्त उनके पास इतने भी पैसे नहीं बचे हैं कि अपने बच्चों के स्कूल की फीस भर सकें।

करिश्मा को पैसों की दरकार है और इसी वजह से बहुत जल्दी ही वह कुछ फिल्में साइन करने वाली हैं। करिश्मा को इस बात का भरोसा था कि 2014 में उनको पति संजय कपूर से तलाक मिल जाएगा और दूसरी शादी करेंगी। तलाक की अर्जी के बाद से ही करिश्मा और संजय की तरफ से आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। वजह है तलाक के एवज में करिश्मा ने संजय से एक मोटी रकम की मांग की है।

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो करिश्मा ने अपने बच्चों की देखभाल के लिए पति से लगभग चार सौ करोड़ रुपए मांग की है। इतना ही नहीं करिश्मा ने अपने पति और सास पर दहेज और प्रताड़ना का केस भी दायर कर दिया है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *