Home दक्षिण भारत कर्णाटक सीएम कुमारस्‍वामी ने कहा सरकारी काम भगवान का काम

कर्णाटक सीएम कुमारस्‍वामी ने कहा सरकारी काम भगवान का काम

नई दिल्लीः कर्नाटक के मुख्‍यमंत्री एचडी कुमारस्‍वामी  ने आज अपने कार्यकाल के सौ द‍िन पूरे कर ल‍िए हैं। अपनी ‘सेंचुरी’ पर उन्‍होंने कहा कि सरकारी काम, भगवान का काम होता है। दरअसल भगवान के प्रत‍ि बढ़ती उनकी आस्‍था के पीछे एक बड़ा राज है ज‍िसे शायद ही आप जानते होंगे। उनके जीवन में 15 मई 2018 के बाद ऐसा बदलाव हुआ, जिसके बाद ईश्‍वर के प्रत‍ि उनकी आस्‍था और बढ़ गई है। यही वजह है कि उन्‍होंने अपने मुख्‍यमंत्री शपथ ग्रहण से लेकर अब तक 50 से अध‍िक बार मंद‍िरों के दर्शन कर ल‍िए।

इस बीच सरकार के 100 दिन पूरे होने पर कुमारस्वामी ने नई दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी  से भी मुलाकात की। भेंट के बाद कुमारस्वामी ने कहा, ‘मैं केवल सरकार के सौ दिन पूरे होने पर उनसे (राहुल) मिलने आया था। यह बस दोस्ताना मुलाकात थी।’

सीएम की पत्‍नी अनीता कुमारस्‍वामी ने कहा, ‘कुमारस्‍वामी ईश्‍वर पर आस्‍था रखते हैं लेकिन अपने प‍िता और भाई की तरह नहीं। उन्‍होंने कभी क‍िसी पूजा या अनुष्‍ठान पर जोर नहीं द‍िया। जब उन्‍हें पूजा के बारे में बताया जाता है, तभी वह उसमें शाम‍िल होने के ल‍िए पहुंचते हैं।’ अचानक कुमारस्‍वामी में ईश्‍वर के प्रत‍ि बढ़ती आस्‍था के पीछे बड़ी वजह है, जिसने उनके जीवन को एक नई द‍िशा दी है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

* Copy This Password *

* Type Or Paste Password Here *

Exit mobile version