Koffee With Karan 6: करण जौहर ने अजय देवगन-काजोल से मांगी माफी

नई दिल्लीः बीते दिनों रोज करण जौहर karan johar के चैट शो कॉफी विद करण 6 (Koffee with Karan 6) में अजय देवगन और काजोल (Kajol-Ajay Devgan) की एंट्री हुई। इस बात को लेकर लोग पहले ही हैरान थे, लेकिन कल शो के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि अजय और काजोल भी हैरान हो गए। दरअसल, करण ने अपने शो को शुरु करने से पहले कुछ ऐसा किया जिसकी उम्मीद शायद अजय और काजोल को भी नहीं होगी। करण ने शो की शुरुआत में ही काजोल और अजय से माफी मांगी। साथ ही ये भी कहा कि उन्हें इस बात का मलाल है कि अपनी किताब में उन्होंने दोनों के साथ हुई लड़ाई का जिक्र किया था।

इस वजह से हुई थी अनबन…

साल 2016 में करण की ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और अजय की ‘शिवाय’ के रिलीज के दौरान अजय ने एक टेप रिकॉर्डर रिवील किया था, जिसमें केआरके (कमाल आर खान) करण जौहर के साथ हुई डील का जिक्र कर रहे थे। कि करण ने उन्हें ‘शिवाय’ का निगेटिव रिव्यू करने के लिए कहा था। जिसके बाद दोनों में काफी तनाव हो गया और काजोल ने भी दोस्त करण की बजाय अपने पति अजय देवगन का साथ दिया। जिससे बात और बिगड़ गई। लेकिन अब करण, अजय और काजोल ने सारे गिले-शिकवे भुलाकर फिर से एक दूसरे की ओर दोस्ती का हाथ बढ़ाया।

अजय ने किय ये खुलासा…
इसी शो में अजय देवगन ने इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने कई दफा काजोल से कहा कि वह करण से इस सिलसिले में बात करें और आखिर में काजोल ने अपने जन्मदिन पर करण को न्यौता भेजा। जिसके बाद दोनों के बीच फिर बात शुरू हुई।

बता दें कि करण अपने दोस्तों को ज्यादा दिन तक नाराज नहीं देख सकते है और कल रात उन्होंने इस बात को फिर से साबित कर दिया।

%d bloggers like this: