कानून व्यवस्था पर गंभीर नहीं है यूपी सरकार : रिजीजू

कानून व्यवस्था पर गंभीर नहीं है यूपी सरकार : रिजीजू
पर गंभीर नहीं है : रिजीजू

के परिप्रेक्ष्य में आज की पर आरोप लगाया कि वह कानून व्यवस्था को लेकर गंभीर नहीं है। साथ ही कहा कि मथुरा हिंसा की सीबीआई जांच की सिफारिश प्रदेश सरकार करे ताकि ‘दूध का दूध पानी का पानी’ हो सके।

रिजीजू ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘यू पी सरकार कानून व्यवस्था पर गंभीर नहीं है। प्रदेश सरकार को सख्ती करनी चाहिए। उसकी नीयत साफ नहीं है। केन्द्रीय गृह मंत्रालय प्रदेश सरकार के साथ सहयोग करता है, कोई भेद भाव नहीं करता।’’ उन्होंने कहा कि मथुरा हिंसा की सीबीआई जांच की सिफारिश कर उत्तर प्रदेश सरकार अपनी स्थिति स्पष्ट करे ताकि ‘‘दूध का दूध और पानी का पानी’’ हो जाए। राज्य सरकार की सिफारिश या न्यायालय के आदेश या किसी विशेष मामले में एनआईए की सिफारिश पर ही केन्द्र जांच के आदेश दे सकता है।

रिजीजू ने प्रदेश में हो रही आतंकवादी घटनाओं में अल कायदा और आईएसआईएस का प्रदेश के सम्भल आदि जिलों के कनेक्शन के सवाल पर कहा कि देश में काफी आतंकवादी घटनाएं ऐसी हुई है जो उत्तर प्रदेश से जुडी हंै।

पाकिस्तानी आतंकी हाफिज सईद की भारत को दी जाने वाली धमकियों पर रिजीजू ने कहा कि बयानबाजी वो करते हैं जो कमजोर होते हैं और जो अपने को चर्चा में लाना चाहते है। भारत एक मजबूत देश है। भारत सरकार ऐसे बयानों का जबाब देना नहीं चाहती।

( Source – पीटीआई-भाषा )

Leave a Reply

%d bloggers like this: