एमसीडी परिणाम ने बहानेबाजी की राजनीति को खत्म किया : अमित शाह

एमसीडी परिणाम ने बहानेबाजी की राजनीति को खत्म किया : अमित शाह
ने बहानेबाजी की राजनीति को खत्म किया :

दिल्ली में नगर निगम चुनावों में मिली जबरदस्त जीत से उत्साहित के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज कहा कि इस चुनाव परिणाम ने ‘काम करने’ की जगह ‘बहानेबाजी’ करने की राजनीति को खत्म कर दिया है और एमसीडी की जीत ने दिल्ली में की सरकार बनाने की नींव रखने का काम किया है।

एमसीडी में जबर्दस्त जीत के बाद विजय पर्व के अवसर पर अमित शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा को बहानेबाजी के खिलाफ बड़ी जीत मिली है और मोदी का विजय रथ आगे बढ़ता जा रहा है। इस जीत ने बहानेबाजी की राजनीति को खत्म कर दिया है।

में मिली बड़ी जीत के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा, ‘‘ कार्यकर्ताओं की मेहनत की वजह से पार्टी का विजय रथ आगे बढ़ रहा है । यह जीत बहानेबाजी करने वालों के खिलाफ जनता की मुहर है। ’’ शाह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि केजरीवाल अगर भाजपा के बूथ कार्यकर्ताओं से मिलेंगे तो उन्हें अपनी हार का कारण पता चल जाएगा । एमसीडी जीत का पूरा श्रेय बूथ कार्यकर्ताओं को जाता है । इनके बिना इतनी बड़ी जीत मिल पाना बहुत मुश्किल था।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ करते हुए शाह ने कहा, मोदी जी चलते नहीं हैं और ना ही दौड़ते हैं बल्कि वह तो छलांग लगाते हैं । उन्होंने कहा, दिल्ली की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के काम पर मुहर लगा दी है । एमसीडी में जीत के बाद हमारे विरोधी मायूस हो गए हैं।

शाह ने कार्यकर्ताओं को सचेत करते हुए कहा, ‘‘ एमसीडी में मात्र जीत ही हमारा लक्ष्य नहीं है । हमें तो दिल्ली में सरकार बनाने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी ।’’ उन्होंने कहा कि एमसीडी की जीत ने दिल्ली में सरकार बनाने की नींव रख दी है।

शाह ने कहा कि जनता ने आंख मूंदकर नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर भरोसा किया है । अब मोदी का विजय रथ पूरे देश में घूम रहा है।

अमित शाह ने आगे कहा कि एमसीडी चुनावों के दौरान जिन लोगों को टिकट नहीं दिये गए थे, उन्होंने भी पार्टी की जीत के लिए पूरे मन से काम किया और बड़ी जीत दिलाई । शाह ने कहा, जो जनादेश मिला है वह छोटा नहीं है और हमें लोगों की आशाओं पर खरा उतरना होगा ।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि एमसीडी को अपने काम से दिल्ली में जगह बनानी है, जनता ने जो हम पर विश्वास रखा है, हमें उनकी अपेक्षाओं को पूरा करना है। जनता के विश्वास को जीतने के लिए हमें विनम्र बनना है।

( Source – PTI )

Leave a Reply

%d bloggers like this: