नई दिल्लीः पत्नी ट्विंकल खन्ना के ट्वीट के बाद अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी अगली फिल्म हाऊसफुल 4 से मुंह मोड़ लिया जिसके बाद निर्देशक साजिद खान को अपनी कुर्सी छोड़नी पड़ी है। दरअसल फिल्म के निर्देशक साजिद खान और मुख्य कलाकारों में शामिल नाना पाटेकर पर यौन शोषण के आरोप लगने के बाद ‘मी टू’ अभियान के समर्थन में उतरीं ट्विंकल खन्ना ने फिल्म के कलाकारों से कहा था कि वह निर्देशक के खिलाफ लगे आरोपों पर कड़ा रूख अपनाएं।

खन्ना ने ट्वीट किया, ”(यौन) शोषण की कई घटनाओं के बारे में सुनकर सकते में हूं और इन महिलाओं ने जो कुछ भी झेला है उसके बारे में सुनना बहुत दुखद है। हाऊसफुल के साथ जुड़े सभी लोगों को इसके खिलाफ खड़ा होने की जरूरत है। ऐसा नहीं चल सकता है।”

हाऊसफुल 4 के निर्देशक साजिद खान ने ट्विटर पर कहा कि वह फिल्म के निर्देशन की कमान छोड़ रहे हैं और मीडिया से अनुरोध किया कि सच्चाई सामने आने तक उन्हें जज ना किया जाए। खान ने लिखा है कि वह ‘नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए आरोपों के निराकरण तक निर्देशक की कुर्सी छोड़ रहे हैं।

उन्होंने ट्वीट किया है, ”मेरे ऊपर लगे आरोपों और मेरे परिवार, मेरे निर्माताओं और मेरी फिल्म हाऊसफुल 4 के कलाकारों पर बनाए जा रहे दबाव के मद्देनजर, मुझे निर्देशक की कुर्सी छोड़ने की नैतिक जिम्मेदारी लेनी चाहिए, उस वक्त तक जब तक कि आरोपों का निराकरण ना हो जाए और सच्चाई साबित ना हो….. मैं मीडिया में अपने मित्रों से अनुरोध करता हूं कि सच्चाई सामने आने तक वह मेरे खिलाफ कोई फैसला ना दें।