वन-टेक अभिनेता हैं नवाजुद्दीन: सलमान

वन-टेक अभिनेता हैं नवाजुद्दीन: सलमान
वन-टेक अभिनेता हैं नवाजुद्दीन: सलमान

सुपरस्टार सलमान खान का मानना है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक टेक में शानदार शॉट देने वाले अभिनेता हैं। नवाजुद्दीन सलमान की अगली फिल्म ‘फ्रीकी अली’ में एक गोल्फर की भूमिका में हैं।

सोहेल खान के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में एक छोटी सी भूमिका निभा रहे नवाजुद्दीन इस फिल्म में सबसे पहले अंत:वस्त्र बेचने वाले सेल्समैन के रूप में दिखाई देते हैं। इसके बाद वह एक स्थानीय गैंगस्टर के रूप में दिखते हैं, जो क्रिकेट खेलता है। बाद में वह गोल्फ खेलने लगते हैं।

कल शाम को ‘फ्रीकी अली’ का ट्रेलर जारी होने के अवसर पर नवाजुद्दीन ने संवाददाताओं को बताया, ‘‘मैंने पहले कभी गोल्फ नहीं खेला था। यह एक तकनीकी खेल है और मुझे इसे सीखना पड़ा। मैंने इसका बहुत अ5यास किया। मैंने 10-12 दिन तक गोल्फ का अ5यास किया।’’ मंझे हुए अभिनेता नवाजुद्दीन ने कहा कि फिल्म में अंत:वस्त्र बेचने के लिए संवाद बोलने में उन्हें काफी दिक्कत हुई।

नवाजुद्दीन ने कहा, ‘‘अंत:वस्त्र के विज्ञापन से जुड़ा संवाद सबसे मुश्किल था। मैंने इसका शॉट देने से पहले सुबह इसका अ5यास किया।’’ ट्रेलर लॉन्च के अवसर पर नवाज ने यह संवाद बोलकर भी सुनाया, जिसके बाद वहां मौजूद लोग हंसते-हंसते लोटपोट हो गए।

इस दौरान वहां मौजूद सलमान भी अपनी हंसी रोक नहीं पाए।

सलमान ने नवाजुद्दीन के संवाद बोलने के अंदाज का संदर्भ देते हुए कहा, ‘‘इसीलिए हमने नवाजुद्दीन को लिया था। वह आपको पहले टेक में शॉट दे देंगे। यदि मुझे इसे करना हो तो मुझे इसके लिए 50 टेक लग जाएंगे। उसके बाद भी मैं दोबारा उसे नहीं बोल पाउंगा।’’ इस फिल्म में एमी जैक्सन और निकितिन धीर भी हैं। फिल्म नौ सितंबर को रिलीज हो रही है।

( Source – पीटीआई-भाषा )

Leave a Reply

%d bloggers like this: