तमिलनाडु में कई स्थानों पर हुई बारिश

तमिलनाडु में कई स्थानों पर हुई बारिश
तमिलनाडु में कई स्थानों पर हुई बारिश

तमिलनाडु के कई हिस्सों में आज बारिश होने से मतदान केंद्रों के बाहर कतारों में लगे मतदाताओं को परेशानी का सामना करना पड़ा। तमिलनाडु में आज विधानसभा चुनाव के लिए मतदान हो रहा है ।

चेन्नई, तिरूचिरापल्ली, शिवगंगा, तिरूवल्लूर, विल्लूपुरम और कांचीपुरम के कई जिलों में विभिन्न स्थानों पर हल्की बारिश हुई। वहीं, रामनाथपुरम जिले के कुछ भागों में भारी बारिश हुई।

पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम की तरह शिवगंगा जिले में कई मतदाता हाथ में छाते लेकर मतदान केंद्रों पर पहुंचे।

हिंद महासागर के उपर कम दबाव का क्षेत्र बनने के कारण बारिश हुई।

मौसम विभाग के एक बुलेटिन में कहा गया, ‘‘हिंद महासागर और पास ही स्थित दक्षिण पश्चिमी बंगाल की खाड़ी के उपर कम दबाव का क्षेत्र स्पष्ट पता चल रहा है और यह बंगाल की खाड़ी के दक्षिण पश्चिम और श्रीलंका से सटे इलाके पर मौजूद है।’’ मौसम विभाग ने अगले 24..48 घंटे के लिए भविष्यवाणी करते हुए कहा है कि दक्षिण तमिलनाडु के एक या दो स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है।

इसमें कहा गया, ‘‘उत्तर तटीय तमिलनाडु और पुडुचेरी में भी एक या दो स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है।’’ चेन्नई और इसके पड़ोसी इलाकों के बारे में बुलेटिन में कहा गया कि वहां आसमान में आंशिक तौर पर बादल छाए रह सकते हैं।

इसमें कहा गया, ‘‘कुछ इलाकों में हल्की बारिश हो सकती है।’’ इस बीच, द्रमुक की कानूनी शाखा के सचिव आर एस भारती ने प्रमुख निर्वाचन अधिकारी राजेश लाखोनी के जरिए चुनाव आयोग से अपील की कि वह तमिलनाडु में कई स्थानों पर चल रही बारिश को देखते हुए मतदान का समय एक घंटे बढ़ाकर शाम सात बजे तक कर दे।

( Source – पीटीआई-भाषा )

Leave a Reply

%d bloggers like this: