Posted On by &filed under मनोरंजन.


हम एक कठिन समय में रह रहे हैं : रणबीर कपूर

हम एक कठिन समय में रह रहे हैं : रणबीर कपूर

अभिनेता रणबीर कपूर ने देश के युवाओं से अपने चारांे ओर होने वाली हिंसा से ‘प्रभावित नहीं’ होने और किसी भी प्रकार की कड़वाहट से दूर करने की उम्मीद की है।

रणबीर ने कहा, ‘‘मैं किसी ‘आरोग्य वक्ता’ की तरह उपदेश नहीं देना चाहता, लेकिन हम लोग इस समय एक कठिन समय में जी रहे हैं। मैं उम्मीद करता हूं कि आप लोग किसी भी प्रकार की कड़वाहट और हमारी दुनिया में चारों ओर फैली नकारात्मकता से दूर रहें।’’ उल्लेखनीय है कि रणबीर कपूर की अगली फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ उरी आतंकी हमले के बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की ओर से पाकिस्तान के कलाकारों को प्रतिंबधित करने की मांग के कारण मुश्किल में फंसती नजर आ रही है।

करण जौहर के निर्देशन में बनी इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान भी काम कर रहे हैं।

जौहर ने इससे पहले कहा था कि सीमा पार के कलाकारों को प्रतिबंधित करना दोनों देशों के बीच तनाव खत्म करने का उपाय नहीं है। हालांकि रणबीर ने इस मुद्दे पर सीधे कोई टिप्पणी करने से परहेज किया और प्रशंसकों से सज्जन बने रहने का आग्रह किया।

उन्होंने कहा, ‘‘मैं आप लोगों से चाहता हूं कि अच्छे, सज्जन, सौम्य और खूबसूरत बने रहिये। क्योंकि दुनिया वाले सोच सकते हैं कि यह रहने के लिए एक घटिया जगह है। क्या यह ठीक रहेगा। आप लोग हमारी ताकत हो और यह ताकत हमेशा आप लोगों के साथ रहेगी।’’ ‘बांबे वैलवेट’ के अभिनेता कल रात यहां ‘क्लोज अप फर्स्ट मूव’ की एक पार्टी में पत्रकारों से बात कर रहे थे।

अभिनेता ने प्यार और एकता का प्रसार करने के लिए अपने प्रशंसकों से एक दूसरे का आलिंगन करने को कहा।

अभिनेता ने यहां फिल्म का एक नया गाना ‘चन्ना मेरेया’ भी गाया और उसकी धुन पर नाचे भी। उनकी इस नयी फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन और अनुष्का शर्मा प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

( Source – पीटीआई-भाषा )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *