आप ने संदीप कुमार को किया निलंबित

आप ने संदीप कुमार को किया निलंबित
ने को किया निलंबित

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज सीडी में एक महिला के साथ ‘‘आपत्तिजनक स्थिति’’ में नजर आने वाले मंत्री संदीप कुमार को निलंबित कर दिया। उन्हंे महिला एवं बाल विकास मंत्री पद से पहले ही बख्रास्त किया जा चुका है।

पार्टी उच्च स्तरीय बैठक जिसमें वरिष्ठ नेता शामिल हुए थे, उसके चार दिन बाद 36 वर्षीय नेता को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित करने का फैसला लिया गया है।

उप मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने कहा, ‘‘पार्टी यह कदम उठा रही है। संदीप ने जो भी किया वह गलत है और उन्हें पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया गया है। अनुशासन समिति को रिपार्ट सौंप दी गई है और उनका जो भी निणर्य होगा, पार्टी उसका पालन करेगी । ’’ पार्टी नेता आशुतोष के ट्वीट कर संदीप का बचाव करने के सवाल पर उन्होंने कहा, ‘‘ यह उनकी निजी राय है लेकिन पार्टी इसे लेकर स्पष्ट है। आप में चरित्र, भ्रष्टाचार और अपराध संबंधित किसी भी आरोपों को सहन नहीं किया जाएगा। अगर ऐसा कोई आरोप मुझ पर भी लगा तो, यही कदम उठाए जाएंगे जो संदीप के खिलाफ उठाए गए हैं। ’’ सूत्रों के अनुसार केजरीवाल के कल वेटिकन सिटी रवाना होने से पहले संदीप को निलंबित करने का निर्णय लिया गया। केजरीवाल वहां मदर टेरेसा को संत की उपाधि दिए जाने वाले समारोह में हिस्सा लेने के लिए गए हैं।

( Source- पीटीआई-भाषा )

Leave a Reply

%d bloggers like this: