Home मीडिया सपा विधायक के गनर के खाते में आई 99 करोड़ 99 लाख...

सपा विधायक के गनर के खाते में आई 99 करोड़ 99 लाख रूपये की रकम

सपा विधायक के गनर के खाते में आई 99 करोड़ 99 लाख रूपये की रकम

सीसामउ विधानसभा क्षेत्र के समाजवादी पार्टी के विधायक के गनर सिपाही गुलाम जीलानी के स्टेट बैंक के खाते में अचानक 99 करोड़ 99 लाख 2724 रूपये आ गये । गनर को इस बात का पता एटीएम स्टेटमेंट की रसीद से चला ।

विधायक ने इस बात की शिकायत कानपुर के जिलाधिकारी से की । उन्होंने इस बात की जानकारी स्टेट बैंक के उप महाप्रबंधक को दी । उसके बाद बैंक ने गनर के खाते पर रोक लगा दी ।

कानपुर के जिलाधिकारी :डीएम: कौशल राज शर्मा ने बताया कि समाजवादी पार्टी विधायक इरफान सोलंकी ने उन्हें बताया कि उनके गनर सिपाही गुलाम जिलानी का स्टेट बैंक आफ इंडिया की माल रोड शाखा में खाता है । कल रात वह एटीएम से चार हजार रूपया निकलाने गया तो पैसा नहीं निकला । बाद में उसने बैलेंस चेक किया तो हैरान रह गया कि उसके एकाउंट में 99 करोड़, 99 लाख 2724 आ गये हैं। इस पर आज सुबह विधायक अपने गनर और एटीएम की स्लिप लेकर हमारे पास आये ।

उन्होंने बताया कि उन्होंने आज इस मामले पर बंैक के उप महाप्रबंधक से बात की है तथा विधायक के गनर को बैंक में इस बारे में एक आवेदन देने को कहा है । उन्होंने बताया कि बैक ने गनर जीलानी के खाते पर फिलहाल रोक लगा दी है । वह उस खाते से फिलहाल पैसा नहीं निकाल पाएगा ।

विधायक सोलंकी का गनर गुलाम जिलानी कानपुर के जाजमउ इलाके में किराये के कमरे में रहता है तथा वह पडरौना जिले का रहने वाला है । विधायक स्वयं इस मामले में बैंक के अधिकारियों से बातचीत कर रहे हैं ।

कानपुर शहर में पहली बार किसी के बैंक खाते में इतनी बड़ी रकम आयी है ।

( Source – PTI )

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

* Copy This Password *

* Type Or Paste Password Here *

Exit mobile version