सीएम मेरी हत्या कराना चाहते हैं : भट्ट

सीएम मेरी हत्या कराना चाहते हैं : भट्ट
सीएम मेरी हत्या कराना चाहते हैं : भट्ट

उत्तराखंड प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अजय भट्ट ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री हरीश रावत उनकी हत्या कराना चाहते हैं जबकि मुख्यमंत्री कार्यालय ने इस आरोप का खंडन करते हुए कहा कि भाजपा नेता मुख्यमंत्री के खिलाफ सनसनीखेज आरोप लगाकर लोकतांत्रिक ढंग से चुनी सरकार को गिराने की अपनी नाकाम साजिश से जनता का ध्यान हटाना चाहते हैं।

कल देर शाम यहां जारी एक बयान में भट्ट ने आरोप लगाया कि सोमवार को उनके द्वारा ली जा रही एक समीक्षा बैठक में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हुडदंग किया था। इसके विरोध में वह कल रानीखेत में उपजिलाधिकारी कार्यालय में धरने पर बैठे थे जहां रावत ने कथित गुंडे भेज दिये ।

भट्ट ने आरोप लगाया कि प्रदेश में राजनीतिक संकट के दौरान हरीश रावत की कथित करतूतों को उजागर करने के लिये वह भाजपा से बदला लेना चाहते हैं और इसलिये वह उनकी हत्या कराना चाहते हैं ।

उन्होंने दावा किया कि भाजपा इन बातों से डरने वाली नहीं है और मुख्यमंत्री और उनके साथियों को यह समझना चाहिये कि वह उनकी सरकार के कथित भ्रष्टाचार को बेनकाब करना जारी रखेगी ।

उधर, इन आरोपों को खारिज करते हुए रावत के मीडिया सलाहकार सुरेंद्र कुमार ने कहा कि विधायकों को खरीदने के लिये करोडों रूपये खर्च करने के बाद भी राज्य सरकार को गिराने में विफल रहने की गहरी हताशा के चलते भाजपा नेता मुख्यमंत्री के खिलाफ एक बेबुनियाद और सनसनीखेज आरोप लगा रहे हैं ।

कुमार ने कहा, ‘‘वे :भाजपा: गहरी हताशा में है । उन्होंने एक निर्वाचित सरकार को गिराने के लिये करोडा रूपये फूंक दिये लेकिन उनकी साजिश विफल हो गयी । यह आरोप उनकी अपनी विफलता से जनता का ध्यान हटाने के लिये लगाए जा रहे हैं ।’’ उन्होंने कहा, ‘‘हम सहयोगात्मक संघीय ढांचे में विश्वास करते हैं । हम कडवाहट और दुश्मनी में यकीन नहीं करते । हम मानते हैं कि उत्तराखंड के विकास के लिये केंद्र और राज्य सरकार को मिलकर काम करना होगा ।’’:

( Source – पीटीआई-भाषा )

Leave a Reply

%d bloggers like this: