विजेन्द्र गुप्ता को धमकी भरा फोन कॉल
विजेन्द्र गुप्ता को धमकी भरा फोन कॉल

दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजेन्द्र गुप्ता ने दावा किया है कि उनके निजी सहायक के मोबाइल फोन पर एक कॉल आया था, जिसमें उनको जान से मारने की धमकी दी गयी है। इसके बाद मामला दर्ज कर लिया गया।

शिकायतकर्ता आशीष कत्याल ने कहा कि उनको 10 जुलाई की शाम को फोन आया और फोन करने वाले ने दावा किया कि गुप्ता दो बार बच गये लेकिन अगली बार वह नहीं बचेंगे भले ही उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गयी हो।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुप्ता को जान से मारने की कथित धमकी को लेकर प्रशांत विहार पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और एक दल इस मामले पर काम कर रहा है।

गुप्ता ने कहा कि उनको नौ जून को और करीब डेढ़ वर्ष पहले भी इसी तरह के धमकी भरे फोन आये थे। उन्होंने आम आदमी पार्टी पर इस पूरे प्रकरण में शामिल होने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा, ‘‘मैं 100 प्रतिशत आश्वस्त हूं कि इसमें आम आदमी पार्टी शामिल है क्योंकि मैं दिल्ली में उसकी सरकार के भ्रष्टाचार को उजागर कर रहा हूं। कोई भी धमकी मुझे भ्रष्ट आप सरकार को उजागर करने से नहीं रोक पायेगी।’’ आप ने इन आरोपों को यह कहते हुए खारिज किया कि गुप्ता की पार्टी भाजपा की केंद्र में सरकार है और सभी जांच एजेंसियां उसके तहत काम करती हैं, जिन्हें सच का पता लगाना चाहिए।

आप प्रवक्ता दीपक वाजपेयी ने कहा, ‘‘विजेन्द्र अपने घर में ही भ्रष्टाचार से लड़ रहे हैं क्योंकि उनकी पत्नी पेंशन घोटाले में आरोपी है। उनकी पार्टी के पास सभी जांच एजंेसियां है, उसे उन सभी एजेंसियों को सच का पता लगाने के लिए काम पर लगा देना चाहिए।’’

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *