अनंत अंबानी से शाहरुख खान ने पूछा गर्लफ्रेंड का नाम,मिला ये जवाब

मुंबई: 30 जून को हुए मुकेश अंबानी के बेटे आकाश और श्लोका मेहता से सगाई की ग्रैंड सेलिब्रेशन की तस्वीरे और वीडियो खुब वायरल हो रहीं है.पार्टी का एक और वीडियो सामने आया हैं ,वायरल हो रहे इस वीडियो में शाहरुख, राधिका मर्चेंट के साथ खड़े हैं. बता दें, ये वही राधिका हैं जिनके साथ कुछ समय पहले अनंत के अफेयर होने की खबरें आई थीं. दोनों के सगाई करने की भी चर्चा थी. लेकिन बाद में ये खबर अफवाह साबित हुई.

वीडियो में शाहरुख, अनंत से पूछते हैं ”अनंत 10 में से तुम्हें क्या लगता है राधिका को मिलना चाहिए? अनंत कहते हैं, 10 बिलियन. शाहरुख कहते हैं- भाई तू तो बड़ा पैसा उड़ा रहा है. जिसपर अनंत कहते हैं- infinity.”
इसके बाद शाहरुख उनसे पूछते हैं कि ”तुम्हारी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है क्या अनंत? मुझे एक तरीका पता है जिससे पता चल जाएगा कि वो इंसान कौन है. किसी भी इंसान के फोन का पहला नंबर उसी शख्स का होता है जिससे वे प्यार करता है. इसके बाद शाहरुख, अनंत से उनका फोन मांगते हैं.”
बता दें, आकाश की सगाई पार्टी में सभी बॉलीवुड स्टार्स ने ग्रुप में डांस किया था. जिसमें शाहरुख खान, रणबीर कपूर, अभिषेक बच्चन भी नजर आए. समारोह में शंकर महादेवन और कैलाश खेर ने स्पेशल म्यूजिकल परफार्मेंस दी. सगाई पार्टी से पहले मुंबई में आकाश-श्लोका की प्री एंगेजमेंट मेहंदी पार्टी और प्री एंगेजमेंट पार्टी रखी गई थी.

Leave a Reply

%d bloggers like this: