तीन नवंबर को रिलीज होगी ‘इत्तेफाक’

Posted On by & filed under film news, मनोरंजन, राष्ट्रीय

यश चोपड़ा की सत्तर के दशक की सस्पेंस थ्रिलर ‘इत्तेफाक’ की इसी नाम से बनी रीमेक इसी तीन नवंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म के निर्माता करण जौहर ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के लुक के साथ ट्वीट किया है, ‘‘उस पर ऐसे अपराध का आरोप लगा, जो उसने नहीं किया था! कहानी में उसके पक्ष… Read more »

आखिरकार रिलीज हो गयी दिलीप की ‘रामलीला’

Posted On by & filed under film news, राष्ट्रीय

एक अदाकारा से मारपीट के मामले में अभिनेता दिलीप अभी भी जेल में हैं वहीं उनकी फिल्म ‘रामलीला’ का आज प्रदर्शन हुआ । इससे पहले उनकी फिल्म की रिलीज की तारीख कई बार बदली जा चुकी थी । करोड़ों रूपये की बहुप्रतीक्षित फिल्म की भव्य शुरूआत के लिए अभिनेता के प्रशंसक सुबह से ही कतारों… Read more »

बॉलीवुड के उभरते निर्देशक हैं अपूर्व लाखिया : ‘’हसीना: क्वीन ऑफ मुंबई’’

Posted On by & filed under film news, मनोरंजन

नई दिल्ली। हाल में 22 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज फिल्म ‘’हसीना: क्वीन ऑफ मुंबई’’ काफी चर्चाओं में है। लेकिन इन चर्चाओं के बीच ही फिल्म के कलाकारों के अभिनय के साथ इस फिल्म के निर्देशक अपूर्व लाखिया के निर्देशन की खासी तारीफ की जा रही है। बता दें कि, फिल्म हसीना पारकर के… Read more »

विनोद खन्ना के स्वास्थ में हो रहा सुधार

Posted On by & filed under film news, मनोरंजन

विनोद खन्ना के स्वास्थ में हो रहा सुधार-अपने ज़़माने के स्टार अभिनेता एवं  पूर्व भाजपा सांसद अभिनेता विनोद खन्ना इन दिनों मुंबई के एच. एन. रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर में एडमिट हैं. विनोद खन्ना की तबीयत पिछले काफी वक्त से ख़राब है. बीते शुक्रवार के दिन उन्हें अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों… Read more »

फिल्म ‘रूस्तम’ के लिये राष्ट्रीय पुरस्कार पाकर खुश हैं खिलाड़ी कुमार

Posted On by & filed under film news, मनोरंजन

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार फिल्म ‘रूस्तम’ के लिये राष्ट्रीय पुरस्कार पाकर बेहद खुश हैं।अक्षय को 64वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में ‘रुस्तम’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए चुना गया है। पहली बार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतने के बाद अभिनेता अक्षय ने कहा है कि इस जीत ने ‘रुस्तम’ को उनके लिए और भी खास… Read more »

मनोज वाजपेयी की ख्वाहिश पटना में हो एक फिल्म स्कूल

Posted On by & filed under film news, मनोरंजन

मनोज वाजपेयी की ख्वाहिश पटना में हो एक फिल्म स्कूल -बोलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर और अपनी हालिया फिल्म ‘नाम शबाना’ की सफलता का जश्न मना रहे अभिनेता मनोज बाजपेयी की चाहत है कि उनके गृह राज्य बिहार की राजधानी पटना में एक फिल्म संस्थान हो। व्हिस्टलिंग वूड इंटरनेशनल के मौके पर… Read more »