आसाराम की मुश्किल बढ़ी, आडियो क्लिप की जांच करेगी पुलिस

asaramबलात्कार के मामले में जेल गये बापू की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।. इस ऑडियो क्लिप में और मामले के गवाह कृपाल की बातचीत दिखायी गयी है। कृपाल की हाल ही में शाहजहांपुर में हत्या कर दी गयी थी।
रेप पीडि़ता के पिता ने पुलिस को 15 मिनट का ऑडियो क्लिप भेजकर यह दावा किया है कि जोधपुर बलात्कार मामले को लेकर आसाराम बापू और कृपाल सिंह (गवाह) के बीच बातचीत हुई थी और आसाराम ने गवाह को खरीदने की कोशिश की थी। ऐसा न कर पाने के बाद उसकी हत्या कर दी गयी थी।
आॅडियो क्लिप में दावा किया गया है कि आसाराम के दो सहयोगी राघव और संजय, कृपाल के घर आए थे और उन्होंने कृपाल की आसाराम से बात कराई थी। इस दौरान कृपाल ने अपने फोन में साउंड रिकॉर्डिंग ऑन कर दिया था, जिससे सारी बातचीत उनके फोन में रिकार्ड हो गई। संजय और राघव कृपाल की मौत के मामले में भी संदिग्ध हैं।
इस बीच शाहजहापुर के पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार का कहना है कि जो भी ऑडियो क्लिप दिये गये हैं उसे जांच अधिकारी को सौंप दिया गया है। अगर यह सही पाया गया तो इसे जांच का हिस्सा बनाया जाएगा।
उल्लेखनीय है कि कृपाल पर 10 जुलाई को हमला हुआ था। रात को घर से लौटते समय मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों ने उसे पीछे से गोली मार दी। उसे तुरंत अस्पताल जाया गया। लेकिन हालत बिगड़ने पर बरेली रेफर कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी।

Leave a Reply

%d bloggers like this: