अश्लील सीडी मामला, सीबीआई ने शुरू की जांच

Posted On by & filed under अपराध, राजनीति, राज्य से, राष्ट्रीय

छत्तीसगढ़ में मंत्री की ​कथित अश्लील सीडी मामले की जांच सीबीआई ने शुरू कर दी है। रायपुर जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने आज यहां बताया कि कथित अश्लील सीडी मामले की जांच के लिए सीबीआई की टीम आज रायपुर पहुंची। दल में अधिकारियों समेत चार सदस्य हैं। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सीबीआई की… Read more »

कश्मीर में मुठभेड़ में तीन आतंकवादी ढेर

Posted On by & filed under अपराध, राज्य से, राष्ट्रीय

उत्तर कश्मीर के हंदवाड़ा इलाके में आज सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में तीन आतंकवादियों को मार गिराया। राज्य के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) एस पी वैद्य ने बताया कि मारे गये आतंकवादी पाकिस्तान के लग रहे थे। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में पुख्ता खुफिया सूचना मिली… Read more »

‘दंगल’ अभिनेत्री जायरा वसीम के साथ विमान में छेड़छाड़

Posted On by & filed under अपराध, राष्ट्रीय

‘दंगल’ फिल्म से मशहूर हुई अभिनेत्री जायरा वसीम ने आरोप लगाया कि दिल्ली-मुंबई विमान में उनके साथ यात्रा कर रहे व्यक्ति ने कथित तौर पर उनका उत्पीड़न किया। अभिनेत्री ने एक लाइव वीडियो के जरिए इंस्टाग्राम पर अपने साथ हुई घटना के बारे में जानकारी दी। जायरा ने कहा कि वह दिल्ली से मुंबई जाने… Read more »

जीडी बिरला सेंटर फार एजुकेशन में कक्षाएं बहाल

Posted On by & filed under अपराध, पश्चिम बंगाल, राज्य से, राष्ट्रीय

नाबालिग लड़की के कथित यौन उत्पीड़न की पृष्ठभूमि में स्कूल प्रबंधन और अभिभावकों के बीच प्रधानाचार्य को हटाने की मांग को लेकर हुए समझौते के बाद एक सप्ताह से बंद जी डी बिरला सेंटर फार एजुकेशन में कक्षाएं आज बहाल हो गयीं । स्कूल प्रबंधन कमेटी के एक प्रवक्ता ने पीटीआई-भाषा को बताया कि सीनियर… Read more »

मानसरोवर हत्या मामला : पांच व्यक्ति गिरफ्तार

Posted On by & filed under अपराध, दिल्ली, राष्ट्रीय

राष्ट्रीय राजधानी के मानसरोवर पार्क में अक्तूबर में एक बुजर्ग महिला, उसकी तीन बेटियों और उनके सुरक्षा गार्ड की उनके घर पर हत्या करने के आरोप में पांच व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आज यहां बताया कि अपराध शाखा ने ये गिरफ्तारियां की हैं। हत्या की वजह लूटपाट बताई गई है। अपराध… Read more »

दहेज हत्या में तीन को आजीवन कारावास

Posted On by & filed under अपराध, उत्तर प्रदेश, क़ानून, राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले की एक स्थानीय अदालत ने दहेज हत्या के चार वर्ष पुराने एक मामले में पति,सास व ननद को दोषी ठहराते हुए आजीवन कारावास व 15 – 15 हजार रूपए अर्थदण्ड की सजा सुनायी है । अभियोजन पक्ष के अधिवक्ता त्रिभुवन यादव के अनुसार नगरा थाना क्षेत्र के देवरिया ग्राम में… Read more »

छत्तीसगढ़ में चार नक्सली गिरफ्तार

Posted On by & filed under अपराध, राज्य से, राष्ट्रीय

छत्तीसगढ़ के दंतेवाडा जिले के दो स्थानों से चार नक्सलियों को गिरफ्तार गिया गया है। एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने पीटीआई भाषा को आज बताया, ‘‘चार में से तीन उग्रवादियों को बंसी पुलिस थाना क्षेत्र से वहीं एक को अरानपुर पुलिस थाना क्षेत्र से कल गिरफ्तार किया गया है।’’ उन्होंने बताया कि केन्द्रीय रिजर्व पुलिस… Read more »

मुठभेड़ में आतंकवादी के मारे जाने के बाद श्रीनगर के कुछ हिस्सों में प्रतिबंध लगाये गये

Posted On by & filed under अपराध, राज्य से, राष्ट्रीय

श्रीनगर के बाहरी इलाके में मुठभेड़ में एक आतंकवादी के मारे जाने के बाद कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए शहर के कुछ हिस्सों में प्रतिबंध लगाये गये हैं । श्रीनगर के जिला मजिस्ट्रेट सैयद आबिद राशिद ने पीटीआई भाषा को बताया कि श्रीनगर के आठ थाना क्षेत्रों में प्रतिबंध लगाये गये हैं । आज… Read more »

उमर खान को मार डालने की घटना की कड़ी आलोचना

Posted On by & filed under अपराध, राजस्थान, राज्य से, राष्ट्रीय

अलवर जिले में कथित तौर पर गौरक्षकों द्वारा 35 वर्षीय उमर खान की जान लेने की घटना की विपक्ष और सामाजिक संगठनों ने कड़ी आलोचना की है। अलवर पुलिस ने खान की हत्या के संबंध में एक नाबालिग को हिरासत में लिया है और उससे उसके अन्य साथियों के बारे में पूछताछ की जा रही… Read more »

प्रद्युम्न हत्याकांड : सीबीआई ने 11वीं कक्षा के छात्र को पकड़ा

Posted On by & filed under अपराध, राज्य से, राष्ट्रीय

सनसनीखेज प्रद्युम्न हत्याकांड में सीबीआई ने गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल के ग्यारहवीं कक्षा के एक छात्र को पकड़ा है। एजेंसी ने आज यह जानकारी दी। आरोपी छात्र ने कथित तौर पर इस अपराध को अंजाम इसलिए दिया क्योंकि वह चाहता था कि पूर्वनिर्धारित पेरेंट्स-टीचर मीटिंग (पीटीएम) और परीक्षा टल जाए। मामले में आए हैरतंगेज… Read more »