IPS अधिकारी का भाई बना आतंकी, पुलिस जवान भी हिजबुल मुजाहिदीन में हुआ शामिल

Posted On by & filed under अपराध, क़ानून

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन ने अपने पूर्व कमांडर बुरहान वानी की बरसी के मौके पर 20 से अधिक नये आतंकी युवकों की तस्वीर जारी की है। इसमें शम्स-उल-हक नाम का शख्स भी शामिल है, जोकि पूर्व आईपीएस अधिकारी का भाई है। वह इसी साल मई में अपने घर से लापता हो गया… Read more »

मंदसौर के बाद अब सतना में हैवानियत, 6 साल की मासूम खून से मिली लथपथ मिली

Posted On by & filed under अपराध, राष्ट्रीय

नई दिल्ली : मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में 6 साल की मासूम के साथ हैवानियत के बाद अब सतना जिले में चार साल की मासूम के साथ दरिंदगी हुई है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।पुलिस के अनुसार, सतना के उचेहरा थाने के नजदीक परसमनिया पठार इलाके में चार साल की एक बच्ची… Read more »

फिल्मी अंदाज में फ्रांस की जेल से कैदी हुआ फरार

Posted On by & filed under अंतर्राष्ट्रीय, अपराध

नई दिल्ली :आपने कई बार फिल्मों में कैदियों को हेलीकॉप्टर से फरार होते देखा होगा. लेकिन यह कारनामा अब हकीकत में भी देखने को मिला है. जी हां…! फ्रांस की एक जेल के मोस्ट वॉन्टेड अपराधी ने फिल्मी अंदाज में हेलिकॉप्टर से भागने का कारनामा किया. दरअसल, फ्रांस की राजधानी पेरिस के दक्षिण पूर्व में… Read more »

भोपाल में दबंगों की दबंगई, दलित किसान को जिंदा जलाया

Posted On by & filed under अपराध, राज्य से, समाज

नई दिल्ली :मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के नजदीकी गांव परसोरिया में दबंगों ने दलित किसान को जिंदा जला दिया। पुलिस ने चार आरोपियों को हिरासत में लिया है। यह मामला बैरसिया थाने के परसोरिया गांव में गुरुवार का है। यहां का दलित किसान किशोरी लाल (60) अपने खेत पर पहुंचा तो उसने देखा कि… Read more »

सऊदी गठबंधन ने यमन की राजधानी में किया हवाई हमला

Posted On by & filed under अंतर्राष्ट्रीय, अपराध

नई दिल्ली : अरब गठबंधन बलों ने यमन के लाल सागर स्थित बंदरगाह शहर हुदयदाह में हौती विद्रोहियों पर हवाई, समुद्री और जमीनी हमले करने जारी रखे हैं। सऊदी अरब व संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के नेतृत्व में गठबंधन सेनाओं ने हुदयदाह शहर के हवाईअड्डे पर कब्जा करने के उद्देश्य से छह दिन पहले हमला… Read more »

शहीद औरंगजेब के पिता का बयान, बोले फौज में बेटों को भेजना बंद मत करना

Posted On by & filed under अपराध, राजनीति

नई दिल्ली: ईद मनाने घर जा रहे भारतीय सेना के राष्ट्रीय राइफल्स के जाबांज 24 वर्षीय जवान औरंगजेब की अपहरण के बाद ह्त्या के मामले पर पिता का बेहद इमोशनल बयान सामने आया है। शहीद हुए अपने बहादुर बेटे की याद और इंतजार में पेड़ के नीचे बैठे पिता मोहम्मद हनीफ ने कहा कि “मेरा… Read more »

ईद मानाने घर जा रहे जवान का अपहरण कर आतंकियों ने की हत्या

Posted On by & filed under अपराध, राजनीति

नई दिल्ली : जम्मू एवं कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकवादियों ने एक जवान का अपहरण कर लिया था जिसका शव पुलिस को क्षत-विक्षत हालत में बरामद हुआ है। राष्ट्रीय रायफल्स में तैनात औरंगजेब का शव गुसू से बरामद किया गया। राजौरी जिले की ओर जाते हुए आतंकवादियों ने औरंगजेब के वाहन को कालामपोरा क्षेत्र में… Read more »

आध्यात्मिक गुरु भय्यूजी महाराज ने खुद को गोली मारकर की खुदकुशी

Posted On by & filed under अपराध, राजनीति

नई दिल्ली : आध्यात्मिक गुरु महाराज भय्यूजी (यशवंत राव देशमुख) ने मंगलवार को अपने खंडवा रोड स्थित आवास पर खुद को गोली मार ली है। उन्हें गंभीर हालत में यहां बाम्बे अस्पताल ले जाया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। इंदौर के पुलिस उप महानिरीक्षक हरिनारायण चारी मिश्रा ने बताया, “प्रारंभिक तौर पर… Read more »

दिल्ली में हुई बड़ी मुठभेड़, मोस्ट वांटेड राजेश भारती को पुलिस ने किया ढेर

Posted On by & filed under अपराध, दिल्ली

नई दिल्ली: देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। दरअसल, शाविवार को दिल्ली पुलिस ने काफी देर चली मुठभेड़ में पांच खूंखार अपराधियों को ढेर कर दिया है, जबकि एक जख्मी हो गया है। हालांकि इस दौरान कुछ पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं। घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भारती… Read more »

पति पर लगा नाबालिग से छेड़छाड़ का आरोप, पत्नी ने लड़की के हाथों को खौलते तेल में झोका

Posted On by & filed under अपराध

नई दिल्ली: गुजरात के राजकोट में एक ऐसी घटना सामने आयी है जहाँ अपने पति पर छेड़छाड़ का आरोप लगाने वाली 17 साल की नाबालिग लड़की के हाथों को पत्नी ने खौलते तेल में डलवा दिया। उससे ऐसा इसलिए करवाया गया ताकि साबित हो सके कि उसका पड़ोसी से कोई प्रेम संबंध नहीं है। पुलिस… Read more »