आतंकवादी मॉड्यूल का भंडाफोड़, तीन गिरफ्तार

Posted On by & filed under अपराध

सुरक्षा बलों ने जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में तीन आतंकियों की गिरफ्तारी के साथ ही एक आतंकवादी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है। कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक मुनीर खान ने आज बताया कि लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के दो और हिज्बुल मुजाहिद्दीन के एक आतंकवादी सहित तीन आतंकियों को पिछले तीन दिनों में दक्षिण कश्मीर से गिरफ्तार… Read more »

हनीप्रीत को 23 अक्तूबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया

Posted On by & filed under अपराध, क़ानून, राष्ट्रीय

दुष्कर्म के मामले में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को 25 अगस्त को दोषी ठहराये जाने के बाद हुई हिंसा के सिलसिले में पंचकूला की एक अदालत ने आज हनीप्रीत इंसां को 23 अक्तूबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया। इस हिंसा में 41 लोगों की मौत हो गयी थी जबकि कई अन्य… Read more »

पत्रकार हत्या मामला : सीबीआई अदालत ने आरोपपत्र का संज्ञान लिया

Posted On by & filed under अपराध, राष्ट्रीय

सीबीआई की विशेष अदालत ने पूर्व राजद सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन और छह अन्य के खिलाफ सिवान के पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या मामले में आरोपपत्र का संज्ञान लिया, जिससे उनके खिलाफ मुकदमा चलने का रास्ता साफ हो गया है। सीबीआई की विशेष न्यायाधीश अनुपम कुमारी ने सिवान के पूर्व सांसद और छह अन्य के खिलाफ… Read more »

बिमल गुरुंग के समर्थकों के साथ झड़प में कई पुलिसकर्मी घायल

Posted On by & filed under अपराध, पश्चिम बंगाल, राज्य से, राष्ट्रीय

दार्जिलिंग पहाड़ियों में एक जंगल में गोरखा जनमुक्ति मोर्चा (जीजेएम) के सुप्रीमो बिमल गुरुंग के समर्थकों और पुलिस के बीच आज हुई झड़पों में एक उप निरीक्षक सहित कई पुलिस कर्मी घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि यह झड़प सुबह पांच बजे उस समय शुरू हुई जब पुलिस के एक खोजी दल ने पातलेबास… Read more »

सपा विधान परिषद सदस्य को मिली जमानत

Posted On by & filed under अपराध, उत्तर प्रदेश, क़ानून, राजनीति, राजस्थान

लखनऊ की एक अदालत ने आगजनी के तीन मामलों में समाजवादी पार्टी के विधान परिषद सदस्य सुनील सिंह साजन को आज जमानत दे दी। अपर सत्र न्यायाधीश उमाशंकर शर्मा ने साजन को 20-20 हजार रुपये के बंधपत्रों तथा इतने ही रकम के एक निजी मुचलके पर रिहा कर दिया। साजन ने वर्ष 2010 में लखनऊ… Read more »

मीरनपुर हिंसा: 14 व्यक्ति गिरफ्तार

Posted On by & filed under अपराध, राज्य से, राष्ट्रीय

मीरनपुर शहर में दस अक्तूबर को दो समुदायों के बीच हुई झड़प के दौरान कथित तौर पर पथराव करने के आरोप में 14 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आज इसकी जानकारी दी। एक मामूली मुद्दे पर दो लोगों के बीच हुई लड़ाई के हिंसक घटना में तब्दील होने के बाद इस झड़प… Read more »

झारखंड में पीएलएफआई के छह उग्रवादी गिरफ्तार

Posted On by & filed under अपराध, राज्य से, राष्ट्रीय

नक्सल प्रभावित खूंटी जिले के विभिन्न स्थानों से पीपुल्स फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएलएफआई) के छह उग्रवादियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि बालो में पीएलएफआई के कुछ उग्रवादियों के सक्रिय होने संबंधी गुप्त सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर पुलिस निरीक्षक अश्विनी कुमार सिन्हा ने एक टीम का… Read more »

कश्मीर में मुठभेड़ में वायुसेना के दो गरुड़ कमांडो शहीद, लश्कर के दो आतंकवादी भी ढेर

Posted On by & filed under अपराध, राष्ट्रीय

जम्मू कश्मीर के बांदीपुरा जिले में आतंकवादियों के साथ आज मुठभेड़ में वायुसेना के दो गरुड़ कमांडो शहीद हो गए। इसमें लश्कर ए तैयबा के दो आतंकी भी मारे गए। सेना के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद आज तड़के सुरक्षाबलों ने बांदीपुरा जिले के हाजिन इलाके में… Read more »

मेरठ में भाजपा विधायक पर हमला

Posted On by & filed under अपराध, उत्तर प्रदेश, राज्य से, राष्ट्रीय

जिले की किठौर विधानसभा सीट के भाजपा विधायक सत्यवीर त्यागी पर आज शाम हथियार लिए हुए करीब आधा दर्जन बदमाशों ने गोलीबारी की। भाजपा विधायक हालांकि बाल बाल बच गए। भाजपा विधायक सत्यवीर त्यागी ने पीटीआई-भाषा से बातचीत में घटना के पीछे स्थानीय अवैध हथियारों के तस्करों का हाथ बताया है। उन्होंने कहा कि किठौर… Read more »

अभिनेता दिलीप को मिली जमानत

Posted On by & filed under अपराध, क़ानून, राष्ट्रीय

मलायलम फिल्मों के अभिनेता दिलीप को आज केरल उच्च न्यायालय ने जमानत दे दी। अभिनेता को जुलाई में एक अभिनेत्री के अपहरण और यौन उत्पीड़न से जुड़े मामले में गिरफ्तार किया गया था। इससे पहले, चार बार दिलीप की जमानत याचिका खारिज की जा चुकी थीं। इनमे से दो मजिस्ट्रेट अदालत और दो उच्च न्यायालय… Read more »