Posted On by &filed under अपराध, राजनीति, समाज.


बसपा प्रमुख मायावती और स्मृति ईरानी के बीच पार्लियामेंट में हुई बहस को लेकर बसपा वर्कर नेdefault (6)1 की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस फोटो में मायावती के एक हाथ में स्मृति ईरानी का कटा हुआ सिर भी दिखाया गया है। मायावती की इस फोटो को लेकर विवाद शुरु हो गया है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार को सोशल मीडिया पर मायावती की यह फोटो शेयर की गई। इस फोटो में मायावती को माता काली के रुप में दिखाया गया है। उनके एक हाथ में स्मृति ईरानी का कटा सिर और पैरों के नीचे पीएम नरेंद्र मोदी को दबा हुआ दिखाया गया है। बताया जा रहा है कि इस फोटो को शेयर करने के साथ लिखा गया है कि भाजपाइयों होशियार, नहीं चलेगा झूठ, बेईमानी का व्यापार, बहन जी हैं तैयार, अबकी बार बसपा सरकार।

आपको बता दें कि जिस वर्कर ने इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है उनका नाम बालमुकुंद धूरिया है। उसकी सोशल मीडिया पर शेयर की गई फोटो राजभर के साथ उसकी नजदीकियां जाहिर करती है। हालांकि विवाद बढ़ने के बाद इस फोटो को हटा दिया गया है।

वहीं दूसरी तरफ भाजपा यूपी अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने कहा है कि जो लोग तर्कपूर्ण विरोध नहीं कर सकते, वह ऐसे ही काम करते हैं। उन्होंने कहा कि मायावती को काली माता के रूप में दिखाने वाले लोगों से गुजारिश करूंगा कि उन्हें काली के रूप में तो दिखा दिया है, अब वह काली की पूजा भी करना शुरू कर दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *