जांच के बहाने डॉक्टर ने लड़की के कपड़ों में डाला हाथ

उदयपुर: राज्यस्थान के उदयपुर में टीबी अस्पताल में भर्ती युवती से देर रात छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। परिजनों ने नाइट ड्यूटी कर रहे रेजिडेंट डॉक्टर पर अश्लीलता और अभद्र हरकत का आरोप लगाते हुए इसकी लिखित शिकायत की है। युवती की मां का आरोप है कि रेजिडेंट डॉक्टर ने उसके पति को यह कहकर बाहर निकाल दिया कि महिला की जांच करनी है।

इस पर युवती का पिता बाहर चला गया। इस दौरान आरोपी डॉक्टर ने युवती की मां को भी वार्ड के ड्यूटी रूम में फाइलें लाने भेज दिया। आरोप है कि रेजिडेंट इस बीच बेटी का कंधा और सीना जांचने लगा। इतने में वो फाइल लेकर पहुंची तो डॉक्टर ने यह कहकर फिर से भेज दिया कि ये नहीं दूसरी फाइल लाओ।

इस दौरान डॉक्टर अश्लील तरीके से कपड़ों में हाथ डालने लगा। इतने में युवती की मां फाइल लेकर पहुंची तो रेजिडेंट भाग गया। महिला ने बेटी से बात की तो वह रोने लगी। डॉक्टर का पीछा करते हुए महिला वार्ड 6 में पहुंची, पर वह नहीं मिला।

बता दें कि नीमच की 17 वर्षीय पीड़ित युवती को सांस लेने में तकलीफ होने से 20 फरवरी को उसके परिजन टीबी अस्पताल जांच कराने के लिए लेकर आए थे। उसे एडवांस स्टेज की टीबी बताकर वार्ड 7 में भर्ती किया था। परिजनों का आरोप है कि सोमवार देर रात रेजिडेंट डॉक्टर राउंड पर आया था। तब वार्ड में युवती, दो अन्य बुजुर्ग मरीज भर्ती थे। युवती के साथ उसके माता पिता थे।

रात का समय होने और वार्ड में तीन ही मरीज होने से सुनसान था। उस समय अश्लील हरकत की। उधर, मामले की जानकारी पर आरएनटी मेडिकल कॉलेज प्राचार्य डॉ. डीपी सिंह ने चार डॉक्टरों की जांच कमेटी गठित की है। यह कमेटी बुधवार दोपहर तक रिपोर्ट सौंपेगी।default (11)

Leave a Reply

%d bloggers like this: