मुंबई: यूँ तो सलमान को किसी की नक़ल उतारने की जरूरत नहीं है लेकिन दबंग सलमान की हिट फिल्मों की सीरीज बन चुकी है.इसलिए दबंग 3 से भी दर्शकों को उम्मीद कुछ नया और मजेदार देखने को मिलेगा.डेक्कन क्रोन‍िकल की रिपोर्ट के मुताब‍िक इस फिल्म में सलमान र‍ियल लाइफ के एक शख्स का किरदार निभाएंगे.
इसके पहले सलमान कानपुर शहर के चुलबुल पांडे बनकर नजर आ चुके हैं. लेकिन दबंग 3 में वो एक र‍ियल पुलि‍स वाले की लाइफ से इंस्पायर किरदार निभाएंगे. ये पुल‍िसवाला कौन है इसका खुलासा तो नहीं हुआ है. लेकिन नोएडा में पोस्टेड रहे चुके इस पुल‍िसवाले ने कई बड़े नेताओं को सीधा किया है. पुल‍िसवाले के बहादुरी के किस्से कई बार अखबारों की सुर्ख‍ियां बन चुके हैं.
दबंग के को राइटर ने सलमान खान से मिलकर पुल‍िसवाले के बारे में चर्चा की थी. सलमान खान ने स्टोरी सुनते ही फिल्म को हरी झंडी दे दी. लेकिन र‍ियल लाइफ स्टोरी में रील लाइफ का तड़का सलमान किस तरह लगाएंगे ये देखना मजेदार होगा।
सलमान ने कहा कि वो फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ एक फिल्म में काम करने वाले हैं जिनके साथ वो पहले भी फिल्म खामोशी, हम दिल दे चुके सनम, और सांवरिया में काम कर चुके हैं. इसके अलावा वो भारत, और शेर खान में काम कर रहे हैं. किक 2 की स्क्रिप्ट अभी तक तैयार नहीं हुई है. इन फिल्मों के अलावा वो रेमो के साथ एक डांस फिल्म का भी हिस्सा होंगे. सलमान ने एक इंटरव्यू में बताया, ‘मैं सिर्फ ऐसी फिल्मों में काम करना चाहता हूं जिसमें काम कर के मुझे संतुष्टि मिले. जब तक किसी फिल्म की स्क्रिप्ट मुझे रोचक नहीं लगती मैं उसके लिए हां नहीं करता.’

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *