मडलौडा में गौतस्करों ने पुलिस पर बरसाईं गोलियां,दो गिरफ्तार

बीती रात यहां अग्रसैन कालोनी में गौतस्करों ने पुलिस पर जमकर गोलियां चलाईं,लेकिन पुलिस ने बिना फायरिंग किए उन्हें दबोचने का प्रयास किया। इस कार्रवाई दो तस्कर गिरफ्तार किए गए। कस्बे में काफी दिनों से सक्रिय गौतस्कर गिरोह को पकडने के लिए गौरक्षा दल व पुलिस ने अपना जाल फैला रखा था। कई दिनों से गौतस्कर रात में गायों को गाडियों में लोड करके ले जाने में कामयाब होते रहे। वे पुलिस व गौरक्षा दल को चकमा देते रहे। इस बार वे सफल नहीं हो पाए।
बीती रात गौरक्षा दल के प्रहरी रात को जाल बिछाकर बैठे हुए थे। जैसे गौतस्कर सब्जी मंडी में घुसे गौरक्षा दल ने थाना प्रभारी को सूचना देकर अपना शिकंजा कसना शुरू कर दिया। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह तीन मिनट के अंदर अपनी टीम तारीफ एएसआई व सुरेंद्र के साथ मौके वारदात अग्रसैन कालोनी पहुंच गए।
पुलिस व गौरक्षा दल के बीच फंसे गौतस्कर एक सांड व एक बछड़े को लेकर भागने लगे। अपने आपको चारों ओर से घिरा देखकर फायर करना शुरू कर दिया और गाड़ी को भगाने लगे। पुलिस के जाबांज अपनी ड्यूटी के महत्व को जानते हुए गौतस्करों के साथ गुत्थम-गुत्था हो गए। अपनी जान पर खेलकर हथियारों से लैस गौतस्करों के साथ भिड़ गए। तभी गौतस्करों को हथियार छोडकर भागना पड़ा।hqdefault

Leave a Reply

%d bloggers like this: