माँ की मौत से निकलने में किसने दिया जाह्नवी को सहारा

मुंबई:दुबई में 24 फरवरी को अचानक हुए श्रीदेवी की मौत का सदमा उनके परिवार और उनके फैंन्स के लिए तो था ही पर उससे कही ज्यादा उनकी दोनों बेटियों जाह्नवी और खुशी के लिये था,अचानक अपनी माँ से दूर हो जाने की बात पर बेहद परेशान उनकी बेटियां के लिए बहुत मुश्किल रहा होगा इस गम से निकल पाना ,क्योंकि दोनों ही श्रीदेवी के काफी करीब थीं. अब मां की मौत के काफी दिनों बाद पहली बार श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने बताया कि कैसे उन्होंने मां के जाने के बाद खुद को संभाला और सदमे से बाहर निकलने में कामयाब हुईं. एक इंटरव्यू में जाह्नवी कपूर ने बताया की, “मेरे परिवार और काम ने मेरा पूरा साथ द‍िया. मां के निधन के बाद मेरे लिए धड़क के सेट पर आना और शूट‍िंग करना बहुत मुश्क‍िल था.” जाह्नवी आगे कहती हैं , “मैं बहुत खुश हूं कि मुझे इस फिल्म (धड़क) में काम करने का मौका मिला. फिल्म और मेरे काम ने मुझे मां के जाने के सदमे से उबरने में बहुत मदद की.”
मां श्रीदेवी जैसी बेहतरीन अदाकारा बनने के सवाल पर जाह्नवी ने कहा, “मैं नहीं जानती कि उनके जैसी अदाकारा बन सकूंगी या नहीं. लेकिन फिल्म में काम करना मेरा पैशन है. धड़क में काम करना मेरे किसी सपने के सच होने जैसा है.”
अपको बता दें कि जाह्नवी को बड़े पर्दे पर देखना श्रीदेवी का सपना था. ये सपना 20 जुलाई को धड़क की र‍िलीज के साथ पूरा होगा.

Leave a Reply

%d bloggers like this: