Posted On by &filed under अपराध, समाज.


लुधियाना नगर से पॉश इलाके बाडेवाल रोड स्थित शेरे पंजाब कालौनी में दिन-दिहाडे एक प्रखयात डाक्टर की पत्नी व मां की निर्मम हत्या कर दी गई । हत्यारों ने बडी ही बेरहमी से घर में पडे चाकूओं से दोनों को गोंद डाला । इतना जघंनय अपराध देख कर इलाके के लोग भी सिहर उठे जिससे इलाके में दहशत का माहौल है। बेशक इस हत्याकांड का कोई कारण अभी सामने नही आ पाया लेकिन पुलिस इसे पुरानी रंजिश तथा लूट के साथ जोड़ रही है।

मरने वालों की पहचान डाक्टर राकेश अग्रवाल की पत्नी सरिता अग्रवाल(55) व उनकी माता पुष्पावती अग्रवाल(78) के रूप में हुई है। इस हत्याकांड का पता तब चला जब घर में काम करने वाली पूजा करीब एक बजे घर आई। बाहरी गेट खुला हुआ था,जब वह अंदर गई तो वहां का मंजर देख हक्की-बक्की गई और घटना की जानकारी दूसरी गली में रहने वाले डाक्टर के रिशतेदारों को दी। जिसके बाद डाक्टर व उसके बेटे को सूचित करने के बाद पुलिस को भी सूचना दी गई।
सूचना पाते ही पुलिस कमिश्रर परमराज सिंह उमरानंगल,डीसीपी नरिंदर भार्गव,एसीपी क्राईम प्रिथीपाल सिंह,एसीपी रूपिंदर कौर सरां,थाना पीएयू प्रभारी सुरिंदर चोपडा व सीआईए प्रभारी राजनपरमिंदर सिंह पुलिस पार्टियों सहित मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मौके पर ही फॉरेंसिक टीम तथा डाग स्क्वायड बुलाकर मामले की जांच शुरू कर दी।पुलिस ने पंचनामा करने के बाद दोंनों के शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिए। पुलिस ने मौके से दो चाकू व एक हथौडा भी बरामद क अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
इस दौरान डीसीपी नरिंदर भार्गव ने बताया कि डाक्टर राकेश अग्रवाल दीप अस्पताल में हृदय रोगों के माहिर है। पिछले कुछ समय पहले ही उन्होंने यह कोठी खरीदी थी। उनका एक बेटा भुवनेश अग्रवाल भी डाक्टर है,जो अमरीका में रहता है,जबकि उनका दूसरा बेटा साफ्टवेयर इजीनियर है जो इनके साथ ही रहता है।Saas-bhi-2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *