हैदराबाद में दिनदिहाड़े कुल्हाड़ी मारकर युवक की हत्या, लाठी लेने गए थे पुलिसकर्मी

नई दिल्लीः हैदराबाद में बुधवार को दिनदिहाड़े बीच सड़क पर एक युवक की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी गई। जिस वक्त यह वारदात हुई, उस वक्त वहां पुलिसकर्मी भी मौजूद थे। वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने इस घटना को रोकने के लिए कोई कदम नहीं उठाया। एनडीटीवी की खबर के मुताबिक मोबाइल फोन से रिकॉर्ड की गई वीडियो में देखा जा सकता है कि राजेन्द्र नगर की गली में दो युवक एक अन्य युवक का पीछा करते हुए आते हैं और उसे तब तक पीटते हैं, जब तक वह बेहोश नहीं हो जाता। जब खून से लथपथ युवक का शरीर हिलना बंद कर देता है, तो हमलावार वहां से चले जाते हैं। घटनास्थल पर मौजूद एक युवक ने बताया कि वहां तीन पुलिसकर्मी मौजूद थे लेकिन उन्होंने इस वारदात को रोकने के लिए कुछ नहीं किया।

वारदात को रोकने की बजाय मूकदर्शक बने रहने के लिए पुलिकर्मियों की काफी आलोचना हो रही है। इसके जवाब में एक अधिकारी ने कहा कि दो पुलिसकर्मी अपनी लाठी लेने गए थे।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पुलिसकर्मी हमलावर को रोकने की कोशिश करता है लेकिन चंद पलों में वह भी पीछे हट जाता है। लोगों की भीड़ के पास से सायबराबाद पुलिस की गाड़ी भी गुजरती है लेकिन वह नहीं रुकती। एक वीडियो के अंत में एक हमलावर अपनी पीली कमीज के बटन बंद करता नजर आ रहा है।

%d bloggers like this: