अब डेरा देगा शुद्ध खादय सामग्री: राम रहीम

देशवासियों को शुद्ध व आर्गेनिक खाद्य उत्पाद देने के उद्देश्य से भारतीय बाजार में उतरी एमएसजी ऑल ट्रेडिंग इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड कंपनी ने सर्वप्रथम अपने 151 प्रोडेक्टस की लांचिंग के अवसर पर भव्य समारोह का आयोजन किया।  बाजेकां रोड स्थित कंपनी कार्यालय में आयोजित समारोह में कंपनी के ब्रांड अंबेसडर पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां ने कंपनी के 151 प्रोडेक्टस लांच किए गए। उन्होंने इस अवसर पर कंपनी की बेवसाईट लांच की तथा कंपनी के उत्पादों को लेकर जाने वाले ट्रकों को झंडी दिखाकर रवाना किया। समारोह में कंपनी के स्टाकिस्ट व सुपरस्टाकिस्टों सहित अनेक गणमान्य लोग उपस्थित थे। msg products k sath brand ambesdor guruji
कंपनी के उत्पादों की लांचिंग के अवसर पर ब्रांड अंबेस्डर संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां ने कंपनी के 151 उत्पादों को लांच किया, कंपनी के स्लोगन लिखे गुब्बारों को हवा में छोड़ा। उन्होंने कंपनी की बेवसाईट ‘एमएसजी मॉय एंड यॉर च्वाइस ’ का भी लोकार्पण किया, जिस पर कंपनी के बारे में विस्तृत जानकारी हासिल की जा सकती है। ब्रांड अंबेस्डर पूज्य गुरुजी ने सर्वाधिक उत्पादों का आर्डर देने में प्रथम रहने वाले सुपर स्टाकिस्ट व स्टाकिस्टों को प्रथम पुरूस्कार के रूप में एक एक मोटरसाइकिल दिए।
इस अवसर पर अपने संबोधन में पूज्य गुरुजी ने कहा कि हम चाहते हैं कि कंपनी के इस प्रयास से बीमारियां-बुराइयां खत्म हों और तंदरूस्ती पैदा हो। उन्होंने कहा कि वे कंपनी से ये गुजारिश करते हैं कि जो भी उत्पाद दें नंबर वन दे।  क्वालिटी से समझौता ना करें। जब तक ऐसा करोगे, हम आपके साथ हैं। पूज्य गुरुजी ने कहा कि उन्होंने स्वयं कंपनी के उत्पाद बासमती चावल, चाय, खिचड़ी, साबुत दालें , बिस्कुट इत्यादि आजमाएं हैं, जो काफी अच्छे हैं।
पूज्य गुरुजी ने बताया कि कंपनी ने आर्गेनिक उत्पादों के लिए आर्गेनिक खेती करने वाले किसानों से भी संपर्क किया है।  उन्होंने बताया कि आर्गेनिक स्वास्थ्य के लिए बहुत ज्यादा फायदेमंद है। उन्होंने बताया कि कंपनी द्वारा तीन श्रेणियों में लांच किए गए उत्पादों को गुणवत्ता के आधार पर बांटा गया है, लेकिन उनमें किसी तरह की मिलावट नहीं होगी।
प्रोडेक्टस की लांचिग के अवसर पर कंपनी के डायरेक्टर सीपी अरोड़ा ने कंपनी के उद्देश्यों के बारे में बताया कि दिमागी और आत्मिक तंदुरूस्ती के साथ साथ शारीरिक स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए कंपनी द्वारा बेहतरीन गुणवत्ता वाले उत्पाद सही दामों में लाए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि विश्व स्तरीय उत्पादों की पैकिंग के आधार पर ही पहचान हो सकेगी। उन्होंने बताया कि उत्पादों को तीन श्रेणियों में बांटा गया है आर्गेनिक जिसकी पैकिंग ग्रीन व गोल्ड कलर में, प्रीमियम जिसकी पैकिंग गोल्ड व सिल्वर कलर में तथा स्टैंडर्ड, जिसकी पैकिंग रेड और सिल्वर कलर में होगी। सभी उत्पादों पर श्रेणी लिखी होगी इसके साथ ही पैकिंग से भी इनकी पहचान हो सकेगी। कंपनी अपने उत्पादों को सुपर स्टाकिस्ट, स्टाकिस्टों व डीलरों के माध्यम से तो उपभोक्ताओं तक पहुंचाएगी ही साथ ही पूरे देश में आउटलेट्स खोले जाएंगे इसके अलावा ऑन लाईन सेल्स, टेली शॉपिंग तथा मोबाईल ऐप्स के द्वारा भी उत्पाद खरीदे जा सकते हैं। उन्होंने बताया कि पूरे देशभर में कपंनी को जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है तथा विदेशों से भी काफी डिमांड आई है। उन्होंने बताया कि कंपनी के उत्पाद पूरे देशभर में मिलेंगे। इसके अलावा विदेशों में कनेडा, जर्मन, आस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, अमेरिका इत्यादि देशों से भी खूब डिमांड आ रही है। उत्पादों की नकल रोकने के लिए उत्पादों को पेटेंट व रजिस्टर्ड करवाया है तथा नकली प्रोडक्टस की जानकारी मिलते ही तुरंत कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि कंपनी के उत्पादों के रेट देशभर में एक ही रखे गए हैं। बेशक विभिन्न राज्यों में वैट के रेट अलग अलग है, उन्हें कंपनी ने ही वहन किया है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: