‘‘बौखलाए’’ सुखबीर अनिवासी भारतीयों, पंजाबियों को आतंकवादी बता रहे हैं : आप
‘‘बौखलाए’’ सुखबीर अनिवासी भारतीयों, पंजाबियों को आतंकवादी बता रहे हैं : आप

आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल के एक उग्रवादी के घर में ठहरने से विवाद पैदा होने के एक दिन बाद आम आदमी पार्टी ने आज कहा कि शिरोमणि अकाली दल अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल आगामी चुनावों में अपनी पार्टी की आसन्न हार से चिढ़े हुए हैं और लोगों के खिलाफ मनगढ़ंत आरोप लगाकर उन्हें आतंकवादी बता रहे हैं।

आप के राष्ट्रीय सचिव संजय सिंह ने सुखबीर की आलोचना की और कहा कि उनके पास विकास, मादक द्रव्य, खनन माफिया और शिअद-भाजपा शासन के 10 साल के शासन के दौरान बेलगाम भ्रष्टाचार के बारे में उनसे पूछने वाले राज्य के लोगों और अनिवासी भारतीयों के सवालों का जवाब नहीं है ।

पंजाब के प्रभारी संजय ने कहा कि सुखबीर ने बचने का आसान रास्ता यह निकाला कि सवाल पूछने वाले सभी को आतंकवादी, कट्टरपंथियों और देशद्रोहियों का समर्थक कहा जाए ।

उन्होंने कहा कि सुखबीर पार्टी नेताओं, अनिवासी भारतीयों और पंजाब के लोगों के खिलाफ ‘‘फर्जी, प्रेरित और मनगढंत’ आरोप लगा रहे हैं और उन्हें आतंकवादी बता रहे हैं।

उन्होंने कहा कि उपमुख्यमंत्री को आतंकवादी के घर में ठहरने के लिए केजरीवाल पर दोष मढ़ने को लेकर समझ की कमी है।

उन्होंने आरोपों से इंकार किया और कहा कि मोगा के उसी घर में थाना प्रभारी सुरिंदर पाल सिंह और एक संयुक्त आयुक्त पहले ही ठहर चुके हैं । उन्होंने पूछा कि क्या वे अधिकारी आतंकवादी हैं।

( Source – PTI )

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *