Posted On by &filed under राजनीति, राष्ट्रीय.


विस्तृत प्रवास कार्यक्रम के तहत उत्तराखंड पहुंचे अमित शाह

विस्तृत प्रवास कार्यक्रम के तहत उत्तराखंड पहुंचे अमित शाह

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह देश के सभी राज्यों में 110 दिनों के अपने विस्तृत प्रवास कार्यक्रम के तहत आज दो दिवसीय यात्रा पर उत्तराखंड की राजधानी देहरादून पहुंचे जहां वे प्रदेश भाजपा पदाधिकारियों, सांसदों, विधायकों, प्रदेश कोर ग्रुप के सदस्यों, मोर्चा अध्यक्षों एवं सचिवों के साथ बैठक करेंगे । भाजपा सांसद एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने ट्वीट किया, ‘‘ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के उत्तराखंड पधारने पर मैं 1.5 करोड़ प्रदेशवासियों की ओर से उनका हार्दिक स्वागत एवं अभिनन्दन करता हूँ |’’ उत्तराखंड में दो दिवसीय विस्तृत प्रवास के तहत देहरादून पहुँचने पर अमित शाह का जॉलीग्रांट एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया | शाह आज देहरादून पहुंचने के बाद प्रदेश भाजपा पदाधिकारियों, सांसदों, विधायकों, प्रदेश कोर ग्रुप के सदस्यों, मोर्चा अध्यक्षों एवं सचिवों, जिला अध्यक्षों, जिला परिषद् के अध्यक्षों, पूर्व सांसदों एवं पूर्व विधायकों के साथ बैठक कर रहे हैं ।

दोपहर बाद भाजपा अध्यक्ष पंडित दीनदयाल उपाध्याय कार्य विस्तारक योजना की समीक्षा बैठक करेंगे तथा प्रदेश भाजपा पदाधिकारियों, सांसदों, विधायकों, प्रदेश कोर ग्रुप के सदस्यों, मोर्चा अध्यक्षों व सचिवों एवं जिला अध्यक्षों के साथ अलग से बैठक करेंगे।

शाम को शाह पार्टी के विभिन्न मोर्चा एवं प्रकोष्ठ प्रभारियों के साथ बैठक करेंगे और उसके बाद प्रबुद्ध वर्ग एवं समाज के सम्मानित सदस्यों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। रात में उनका भाजपा सांसदों एवं विधायकों के साथ बैठक करने का कार्यक्रम है । दो दिवसीय दौरे के अंतिम दिन 20 सितंबर को अमित शाह प्रदेश भाजपा कार्यालय में पुस्तकालय एवं ई-लाइब्रेरी का उद्घाटन करेंगे और विभागों एवं प्रकल्पों की बैठक करेंगे। दोपहर को वे संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

शाम को भाजपा अध्यक्ष का जिला पदाधिकारियों, मोर्चा जिला अध्यक्षों, मोर्चा जिला पदाधिकारियों, प्रकोष्ठों के जिला संयोजकों, प्रदेश कार्यसमिति के सदस्यों एवं मंडल अध्यक्षों एवं सचिवों के सम्मेलन को संबोधित करने का कार्यक्रम है । इसके बाद वे देहरादून में प्रदेश आईटी, सोशल मीडिया एवं चुनाव समिति के सदस्यों के साथ चर्चा करेंगे।

भाजपा कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार, 20 सितंबर को ही रात्रि में अमित शाह उत्तराखंड सरकार के मंत्रियों के साथ विभिन्न विषयों पर चर्चा करेंगे और प्रदेश भाजपा कोर ग्रुप के सदस्यों के साथ अलग से बैठक करेंगे।

उल्लेखनीय है कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय जन्मशती कार्य विस्तारक योजना के अंतर्गत उत्तराखंड समेत देश भर में भाजपा बूथ-स्तर पर पार्टी को मज़बूत बनाने के लिये काम कर रही है ।

( Source – PTI )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *