केरल में भाजपा कार्यालय में तोड़फोड़, माकपा सचिव के पुत्र के घर पर हमला

केरल में भाजपा कार्यालय में तोड़फोड़, माकपा सचिव के पुत्र के घर पर हमला
में ,

भाजपा की केरल इकाई के कार्यालय में आज कथित तौर पर सत्ताधारी माकपा की युवा एवं छात्र इकाई के कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर तोड़फोड़ की।

पुलिस ने बताया कि कुछ लोगों ने पथराव कर कार्यालय परिसर में खड़े वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

भाजपा ने राज्य में कानून व्यवस्था के ध्वस्त होने का आरोप लगाते हुये कहा कि यह हमला राज्य के भाजपा अध्यक्ष कुमानम राजशेखरन को जान से मारने के प्रयास के तहत किया गया, जो उस समय कुन्नुकोझि स्थित कार्यालय में मौजूद थे।

पार्टी ने आरोप लगाया कि इस हमले में और के कार्याकर्ता शामिल थे।

हालांकि माकपा ने इस पर पलटवार करते हुये आरोप लगाया कि भाजपा ने अपनी पार्टी के कुछ नेताओं के खिलाफ एमसीआई मंजूरी मामले में रिश्वत के आरोपों से ध्यान भटकाने के लिये इस हमले को प्रायोजित किया।

भाजपा कार्यालय पर पथराव के कुछ घंटे बाद माकपा के राज्य सचिव कोडियारी बालकृष्णन के पुत्र बिनीश कोडियारी पर भी इसी प्रकार का हमला किया गया। हालांकि भाजपा ने इस हमले में अपनी संलिप्तता से इंकार कर दिया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमले के समय भाजपा कार्यालय में तैनात दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

उल्लेखनीय है कि यह भाजपा के प्रदेश कार्यालय पर दूसरा हमला है। इससे पहले पिछले साल सितंबर में यहां बम फेंककर हमला किया गया था।

भाजपा-संघ और माकपा कार्यकर्ताओं के घरों पर पथराव के बाद जिले के कुछ हिस्सों में कल रात से तनाव बढ़ गया है। पुलिस ने इलाके में अपनी गश्त बढ़ा दी है।

पुलिस ने बताया कि जिले के अनेक स्थानों पर अतिरिक्त सुरक्षाबलों को तैनात किया गया है।

( Source – PTI )

Leave a Reply

%d bloggers like this: