एएमयू के पूर्व छात्र नेता पर हमला

एएमयू के पूर्व छात्र नेता पर हमला
एएमयू के पूर्व छात्र नेता पर हमला

दो अज्ञात हमलावरों ने अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) छात्रसंघ के पूर्व उपाध्यक्ष को गोरी मार दी और धारदार हथियार से उस पर वार किया जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि एएमयू छात्रसंघ के पूर्व उपाध्यक्ष नदीम अंसारी कल रात जब मोटरसाइकिल से मल्लाह का नगला स्थित अपने घर जा रहे थे, तभी रास्ते में दो हमलावरों ने उन्हें गोली मार दी और फिर धारदार हथियार से उन पर कई बार वार किये। हालांकि आसपास मौजूद लोगों के मौके पर पहुंचने पर हमलावर भाग गये।

एएमयू के प्रॉक्टर प्रोफेसर मोहसिन खान ने बताया कि यह वारदात एएमयू परिसर से सटे सिविल लाइंस क्षेत्र में हुई। गोली नदीम के कंधे को छूती हुई निकल गयी। उन्हें जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

नदीम ने इस मामले में पुलिस को दिए बयान में एएमयू के दो पूर्व छात्रों सलमान और अरमान का नाम लिया है। हालांकि तत्काल यह पता नहीं चल पाया है कि इस घटना को क्यों अंदाम दिया गया।

एएमयू के कुलपति प्रोफेसर तारिक मंसूर समेत विश्वविद्यालय के वरिष्ठ अधिकारियों ने अस्पताल जाकर नदीम का हाल पूछा और उन्हें हर सम्भव सहायता देने का आश्वासन दिया।

( Source – PTI )

Leave a Reply

%d bloggers like this: